scriptहवा हवाई अवतार से कमबैक करने को तैयार हैं पूर्बी  | porvi joshi to ready again come back in tv show | Patrika News
मनोरंजन

हवा हवाई अवतार से कमबैक करने को तैयार हैं पूर्बी 

एक्ट्रेस पूर्बी जोशी शो “कॉमेडी क्लासेज” से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पूर्बी शो में हवा हवाई की भूमिका में दिखाई देंगी। 

Feb 01, 2015 / 05:03 am

 एक्ट्रेस पूर्बी जोशी शो “कॉमेडी क्लासेज” से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पूर्बी शो में हवा हवाई की भूमिका में दिखाई देंगी।

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले इस शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह बॉलीवुड फिल्म “मिस्टर इंडिया” का स्पूफ पेश करेंगे, जिसमें पूर्बी हवा हवाई के रोल में होंगी।

इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी ने सुनहरे रंग की ड्रेस में “हवा हवाई” डांस नम्बर किया था। पूर्बी भी वैसे ही कॉस्टयूम में छोटे पर्दे पर यह डांस करेंगी।

टीवी पर अपने कमबैक को लेकर पूर्बी का कहना है, “मुझे “कॉमेडी क्लासेज” में काम करके ऎसा लग रहा है, जैसे यह मेरी घर वापसी है।

मैं कृष्णा और पूरी टीम के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं, तो सब कुछ मेरे लिए जाना पहचाना है।

हालांकि लॉस एंजिल्स में रहते हुए काम के लिए बार-बार मुम्बई आना-जाना मेरे लिए मुश्किल है, लेकिन फिर भी एक्टिंग मेरा फर्स्ट लव है।

पूर्बी ने पिछले साल लॉस एंजिल्स बेस्ड बिजनेसमैन से शादी की थी और एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वे फिर से एक्टिंग में लौट रही हैं। यह एपीसोड दो फरवरी को ऑनएयर होगा।

Home / Entertainment / हवा हवाई अवतार से कमबैक करने को तैयार हैं पूर्बी 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो