scriptसलमान खान के एक कॉल पर आदिल ने कुबूल किया राखी से निकाह, ड्रामा क्वीन बोलीं- भाई न होते तो.. | rakhi sawant revealed that salman khan call adil khan durrani to ask him to accept his marriage | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान के एक कॉल पर आदिल ने कुबूल किया राखी से निकाह, ड्रामा क्वीन बोलीं- भाई न होते तो..

Salman Khan saved Rakhi Adil Marriage : आदिल खान ने राखी सावंत के साथ अपने निकाह की तस्वीर शेयर करते हुए अपने निकाह की बात को कुबूल कर लिया है। आदिल ने कहा कि वह दोनों शादीशुदा हैं। वहीं राखी ने खुलासा किया है कि उनकी शादी बचाने के भाईजान सलमान खान का हाथ है।

Jan 17, 2023 / 10:08 am

Jyoti Singh

rakhi_sawant_revealed_that_salman_khan_call_adil_khan_durrani_to_ask_him_to_accept_his_marriage.jpg

Salman Khan saved Rakhi Adil Marriage

Rakhi-Adil Marriage : एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया रिवील किया था कि उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ निकाह किया है। जिसका वीडियो भी राखी ने शेयर किया था। हालांकि आदिल ने शादी से इंकार कर दिया था। जिसके बाद से ही ड्रामा क्वीन काफी परेशान थी। लेकिन अब आदिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने यह एक्सेप्ट किया है कि वह राखी के साथ निकाह कर चुके हैं। अब राखी ने खुलासा किया है कि आदिल का यह हृदय परिवर्तन बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की वजह से हुआ है। सलमान ने ही उनकी शादी को बचाया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1615206081122426881?ref_src=twsrc%5Etfw
बीते दिनों ही आदिल खान ने सोशल मीडिया पर राखी के साथ अपने निकाह (Rakhi-Adil Marriage) की तस्वीर साझा की थी। इसके साथ ही एक पोस्ट के जरिए उन्होंने लिखा था कि वह दोनों शादीशुदा हैं और इस बात से वह कभी मना नहीं कर रहे हैं। फिलहाल वह कुछ चीजों को सही करने में लगे हैं। इसके बाद रखी और आदिल ने मीडिया के सामने भी अपना बयान दिया, जहां आदिल ने कुबूल किया कि उन्होंने राखी से निकाह किया है। वहीं ड्रामा क्वीन ने कहा कि सलमान खान ने उनकी शादी को बचाया है।
यह भी पढ़े – पति आदिल खान संग रोमांटिक हुईं राखी सावंत, लिपलॉक करते हुए शेयर किया वीडियो

राखी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘भाई इनको बहुत प्यार करते हैं। भाई इनसे मिले भी हैं। भाई का फोन तो इन्हें जरूर आया ही है। आप जानते ही हैं कि सब भाई ने कराया है। भाई के होते हुए ये मना कर सकते थे क्या बहन को शादी का? भाई का फोन आएगा तभी हो कुछ सकता है ना।’ इसके बाद आदिल भी कहते हैं, ‘वो बहुत अच्छे हैं और उन्होंने कुछ चीजें मुझे समझाई हैं।’ इस पर राखी कहती हैं, ‘मेरे भाई ने मेरा घर बसा दिया।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1615206184927264768?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने सात महीने पहले ही शादी कर ली थी। कुछ दिनों पहले ही ड्रामा क्वीन ने निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको चौंका दिया था। हालांकि आदिल ने इससे पहले इनकार किया और फिर कुछ दिन का समय मांगा। वहीं, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर निकाह कबूल कर लिया है और दोनों काफी खुश हैं।

Home / Entertainment / सलमान खान के एक कॉल पर आदिल ने कुबूल किया राखी से निकाह, ड्रामा क्वीन बोलीं- भाई न होते तो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो