scriptरोडिज फेम Rannvijay Singha का लेटेस्ट शो हुआ शुरू, कंटेस्टेंट्स संग ‘पोकर’ खेलते हुए आए नज़र | Rannvijay Singha Is Bringing A Based Show On Poker Game | Patrika News
TV न्यूज

रोडिज फेम Rannvijay Singha का लेटेस्ट शो हुआ शुरू, कंटेस्टेंट्स संग ‘पोकर’ खेलते हुए आए नज़र

अभिनेता रणविजय सिंह ( Rannvijay Singha ) का नया शो हुआ शुरू
‘पोकर’ प्रेमियों के लिए खास है यह शो
शो को लेकर काफी एक्साइडेट हैं रणविजय

Jan 30, 2021 / 08:18 pm

Shweta Dhobhal

Rannvijay Singh Is Bringing A Based Show On Poker Game

Rannvijay Singh Is Bringing A Based Show On Poker Game

नई दिल्ली। छोटे और बड़े पर्दे के मशहूर अभिनेता रणविजय सिंह ( Rannvijay Singha ) अपने नए रियलिटी गेम शो के साथ टीवी पर दस्तक दे दी है। यह गेम शो बाकी शोज़ से बिल्कुल अलग है क्योंकि इस बार शो में ऑडियंस पोकर खेलती हुई नज़र आ रही है। जी हां, गेम ‘पोकर’ जितना विदेशों में पसंद किया जाता है। उतना ही भारत में भी इसके लिए प्रेम देखने को मिल रहा है। जिसके सबसे बड़े दीवाने यंगस्टर्स हैं।

यह भी पढ़ें

जब टीवी के ‘अशोक सम्राट’ की सैलरी सुन चौंक गए थे Salman Khan, एक फोन कर कराया था सैलरी में इजाफा

Rannvijay Singha

‘रोडिज’ फेम रणविजय सिंह ने अपने लेटेस्ट शो के शुरू होने से पहले बताया था कि ‘ उन्होंने कुछ समय के लिए अब पोकर खेलना शुरू कर दिया है। साथ ही उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि पोकर के चाहने वाले अब एक साथ एक मंच पर आएंगे। रणविजय ने आगे कहा कि ‘पोकर को बड़े मंच पर पेश करने में उन्हें बेहद ही खुशी मिल रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि भारत की जनता को भी यह खेल बहुत पसंद आएगा।’ वैसे आपको बतातें चलें कि आम से लेकर खास तक कई लोग ऐसे हैं जो पोकर को खेलना पसंद करते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई अभिनेताओं का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें

लग्जरी कार में बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे Shahrukh Khan, ‘पठान’ लुक को छिपाने की कर रहे थे कोशिश

Rannvijay Singh

इस शो को बनाने की प्रक्रिया के बारें में बात करें तो इसका निर्माण पूरी तरह से घर बैठे ऑलाइन ही किया गया है। ऑनलाइन के जरिए ही शो के लिए लोगों का ऑडिशन लिया। जिसमें से करीबन 12 लोगों को शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। इन लोगों में पोकर खेलने का कीड़ा है। चौंकाने वाली बात यह है कि पोकर खेलने वाले जितने भी कंटेस्टेंट्स हैं उनसे से कोई स्टूडेंट हैं, तो कई नौकरी करता है। टीवी पर शो की शुरूआत हो चुकी है। जिसकी जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है।

Home / Entertainment / TV News / रोडिज फेम Rannvijay Singha का लेटेस्ट शो हुआ शुरू, कंटेस्टेंट्स संग ‘पोकर’ खेलते हुए आए नज़र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो