scriptसलमान खान के साथ रणवीर सिंह ने मिलाया हाथ, अब एक साथ इस शो में आएंगे नजर | Salman Khan and Ranveer Singh join hands for The Big Picture | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान के साथ रणवीर सिंह ने मिलाया हाथ, अब एक साथ इस शो में आएंगे नजर

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही कलर्स पर आने वाले गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) के लिए होस्ट के रूप में नई शुरुआत करने जा रहे हैं।

Jul 06, 2021 / 04:16 pm

Pratibha Tripathi

Ranveer Singh

Ranveer Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बड़े पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाने के बाद अब छोटे पर्दे पर आने का मन बना रहे हैं। वे जल्द ही कलर्स पर आने वाले गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) के लिए होस्ट के रूप में नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इसमें उनका साथ देंगे सलमान खान (Salman Khan) जो इस शो के होस्ट के लिए बोर्ड में शामिल हो गए हैं। सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं बल्कि प्रोड्यूस करेंगे। यह पहली बार है जब सलमान खान और रणवीर सिंह ने एक दूसरे के साथ किसी शो के लिए हाथ मिलाया है।

यह भी पढ़ें
-

जाह्नवी कपूर-नोरा फतेही, इन दो हसीनाओं के बोल्डनेस ने लगाई आग,दिए जबरदस्त पोज

https://twitter.com/RanveerOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि छोटे पर्दे पर किसी भी कलाकार के लिए काम करना एकदम सही मंच है और मैं रणवीर सिंह को इस मंच पर आते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।’ सलमान का जुड़ाव लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस के होस्ट के रूप में शुरू हुआ। अब भाईजान नए क्विज शो का को-प्रोड्यूस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शनिवार को शो का टीजर जारी किया गया जहां रणवीर अपने ही अंदाज में शो का फॉर्मेट समझाते नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें
-

दीपिका से पहले इन हसीनाओं के साथ रणवीर सिंह लगा चुके हैं दिल, चौंका देंगे ये नाम

https://twitter.com/hashtag/TheBigPicture?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टीवी डेब्यू के बारे में रणवीर सिंह ने कहा है कि- , ‘एक एक्टर होने के नाते मैं खुद नई-नई चीजों को सीखने के लिए तैयार रहता हूं। भारतीय सिनेमा ने निस्संदेह मुझे सब कुछ दिया है। यह मेरे लिए एक एक्टर के रूप में अपने टैलेंटेड को लोगों तक पहुचाने वाला सबसे बड़ा मंच रहा है। मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है। अब मैं इस शो ‘द बिग पिक्चर’ के जरिए अपना टीवी डेब्यू कर रहा हूं और उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।’

Home / Entertainment / सलमान खान के साथ रणवीर सिंह ने मिलाया हाथ, अब एक साथ इस शो में आएंगे नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो