scriptजाह्नवी कपूर-नोरा फतेही, इन दो हसीनाओं के बोल्डनेस ने लगाई आग,दिए जबरदस्त पोज | Jhanvi Kapoor-Nora Fatehi boldness pictures viral on social media | Patrika News

जाह्नवी कपूर-नोरा फतेही, इन दो हसीनाओं के बोल्डनेस ने लगाई आग,दिए जबरदस्त पोज

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2021 12:39:58 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Jhanvi Kapoor Nora Fatehi bold pic viral

Jhanvi Kapoor Nora Fatehi bold pic viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक नोरा फतेही फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं उनके बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन इनके बीच जान्हवी का अंदाज भी कम नही है इन हसिनाओं ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की है कि फैंस भी कमेंट्स करने के लिए अपने आप को रोक नही पा रहे है। इन दोनों एक्ट्रेसेस की खूबसूरत अदाओँ ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है अपनी खूबसूरती से ये फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

यह भी पढ़ें
-

आमिर खान- किरण राव के तलाक के बाद कंगना रनौत ने उठाया सवाल,कहा- ‘मुस्लिम से शादी करने के लिए ही क्यों बदलें अपना मजहब’

jahnvi_noora.jpg

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसमें जाह्नवी जहां अपने स्टाइल से फैंस के दिल को आकर्षित कर रही है तो वहीं नोरा का बोल्ड लुक भी जमकर कहर ढा रहा है। इन दो हसीनाओं ने बेहद हटकर लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

jahnvi_look.jpg

जाह्नवी ने तोड़ा हॉटनेस का रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर जाह्नवी ने जो हॉट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स पहने नजर आ रही हैं, जिसमें ब्रालेट टॉप के साथ मैचिंग के शॉर्ट्स और जैकेट शामिल है।

यह भी पढ़ें

-अर्जुन कपूर ने खुशी और जान्हवी कपूर के रिश्तों को लेकर का बड़ा खुलासा, बोले- हम अब भी हैं अलग परिवार

jahnvi2.jpg

क्या खूब लगती हो

जाह्नवी ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था।

noora_22.jpg
नोरा का सुपर हॉट लुक

वही नोरा फतेही भी लोगों को रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही थीं उन्होंने स्किनी फिट ड्रेस पहन रखी है जिसमें वो सुपर हॉट लग रही थीं। नोरा ने अपने लिए सनशाइन येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस चुनी थी, जो एंकल लेंथ में होने के साथ-साथ कटआउट स्लीव्स में थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो