script‘हेलन’ पर फिल्म बनाएंगे सलमान और सलीम खान, कैटरीना कैफ निभा सकती है हेलन का किरदार! | Salman khan and Salim khan make a biopic on Helen, Katrina kaif may play lead role | Patrika News
मनोरंजन

‘हेलन’ पर फिल्म बनाएंगे सलमान और सलीम खान, कैटरीना कैफ निभा सकती है हेलन का किरदार!

अपनी सौतेली मां हेलन की बॉयोपिक को लेकर सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस कहानी को सलीम स्वयं लिखेंगे और सलमान इसे प्रोड्यूस करेंगे।

May 17, 2017 / 12:45 pm

guest user

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ मिलकर हेलन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान अपने पिता सलीम खान के साथ मिलकर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि अपनी सौतेली मां हेलन की बॉयोपिक को लेकर सलमान खासे उत्साहित हैं। 
सलमान हेलन के डांसिंग दीवा से लेकर सलीम की पत्नी बनने तक का सफर परदे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। खान परिवार चाहता है कि हेलन की कहानी को पर्दे पर उतारा जाए। कहा जा रहा है कि इस कहानी को सलीम स्वयं लिखेंगे और सलमान इसे प्रोड्यूस करेंगे। 
हेलन की बॉयोपिक बनी तो उनका किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाएंगी। इसे लेकर संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं कि कैटरीना कैफ के फिरंगी लुक्स,डांसिंग स्किल्स और खान परिवार से नजदीकी उन्हें यह किरदार निभाने का मौका दिलवा सकती है। इसके साथ ही इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर अली अब्बास जफर का नाम सामने आ सकता है लेकिन अभी तक नायिका और निर्देशक को लेकर कुछ भी तय नहीं किया गया है।

Home / Entertainment / ‘हेलन’ पर फिल्म बनाएंगे सलमान और सलीम खान, कैटरीना कैफ निभा सकती है हेलन का किरदार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो