scriptSapna Choudhary से दुखी हैं पति? खुद डांसर ने किया बड़ा खुलासा, अब बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो | Sapna Choudhary video viral dancer sapna choudhary husband irritated t | Patrika News
मनोरंजन

Sapna Choudhary से दुखी हैं पति? खुद डांसर ने किया बड़ा खुलासा, अब बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी ने खुद एक वीडियो शेयर किया है इसमें उन्होंने फैंस को बताया है कि उनके पति उनसे काफी दुखी हैं।

मुंबईJan 13, 2024 / 10:37 am

Priyanka Dagar

sapna_choudhary_video_viral_dancer_sapna_choudhary_husband_irritated_this_thing_about_her_wife.jpg

सपना चौधऱी ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता। उनके डांस का हर कोई दिवाना हैं। वह बिग बॉस में भी आ चुकी हैं। ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त है। इसी बीच अब सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है उन्होंने बताया है कि उनके पति उनसे दुखी हैं खुद सपना ने वीडियो में बड़ा खुलासा किया है आईय आप भी देखिए वीडियो…
सपना चौधरी ने खुद खोला बड़ा राज
सपना चौधरी, डांसिंग के अलावा एक्टिंग में भी माहिर हैं। वैसे तो पूरा देश ही उनके लटकों-झटकों पर कुर्बान है लेकिन एक्ट्रेस का दिल तो उनके पति के लिए धड़कता है। एक तरफ जहां उनके करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं, तो दूसरी तरफ उनके पति हैं तो उनसे दुखी हो गए हैं।
…तो इस वजह से दुखी हैं डांसर के पति?
सपना चौधरी इस वीडियो में लिप सिंक करते हुए नज़र आ रही हैं। उन्होंने इसमें राज खोलते हुए कहा है- ‘मेरे पति देव को न मैं बहुत अच्छी लगती हूं, मेरे नैन नक़्श अक्स बक्स टक्स सब बहुत पसंद हैं उनको! बस एक मेरी कैंची जैसी ज़ुबान से ही दुखी हैं।’ बता दें, उन्होंने ये वीडियो मज़ाक में बनाया है। ये वीडियो सिर्फ टाइम पास के लिए बनाया गया है। इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कोई परेशानी है। सपना चौधरी का अब ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rf1ha
फैंस उनके इस वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए नज़र आ रहे हैं। ज़्यादातर लोग अब उनका ये वीडियो देख हंस- हंसकर लोटपोट हो गए हैं। सभी यूजर्स को उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आया है।

Home / Entertainment / Sapna Choudhary से दुखी हैं पति? खुद डांसर ने किया बड़ा खुलासा, अब बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो