scriptसलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी का बदला लुक, देखे मॉडर्न लुक | sapna Choudhary who was once seen in a salwar suit is now modern | Patrika News
मनोरंजन

सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी का बदला लुक, देखे मॉडर्न लुक

सपना चौधरी कर लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं। उनकी तस्वीर को फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दे कि इस बार सपना चौधरी का वेस्टर्न लुक सामने आया हैं। वेस्टर्न लुक में भी सपना चौधरी काफी खूब लग रही हैं।

Apr 15, 2022 / 08:09 pm

Manisha Verma

sapna Choudhary who was once seen in a salwar suit is now modern

sapna Choudhary who was once seen in a salwar suit is now modern

सपना चौधरी वो नाम है जिसे शायद ही कोई नहीं जानता होगा। हरियाणवी डान्स से अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि सपना चौधरी को पॉपुलैरिटी बिग बॉस शो के बाद से मिली थी।
सपना चौधरी के फ़ैन फॉलोइंग पूरे देश भर में हैं। सूट पहन कर ही सपना चौधरी अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। लाखों लोग उनकी डान्स शो देखने के लिए बेताब रहते हैं। इंडियन कपड़ों में ही परफॉर्मेंस देकर अभिनेत्री सभी के दिलों में राज करती हैं।
सपना चौधरी गाँव की छोड़ी होने पर गर्व करती है और वो अपनी भाषा को भी कभी नहीं बदलती हैं। बिग बॉस में भी बेबाक़ अंदाज़ थी उन्होंने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था। बिग बॉस में भी वह सलवार सूट पहनकर ही दिखती थी।
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहती है आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो तो अपने फ़ैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर क्या करती है बता दें कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं।
सपना चौधरी को पहले सिर्फ़ इंडियन कपड़ों में ही देखा जाता था लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने मॉर्डन कपड़ों को भी अपना लिया है जिसमें वो काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखती हैं। वो अक्सर अपनी फ़ोटो शूट करवाती रहती है जिसकी तस्वीरें वो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं।
सपना चौधरी के इंस्टा काउंट की बात करें तो सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी की 1 बढ़कर एक तस्वीरें देखने को आपको मिलेगी। लहंगा सूट साड़ी हो या फिर वेस्टर्न ही कपड़े क्यों न हो अभिनेत्री हरे कपड़ों में ही काफ़ी शानदार दिखती है। सपना चौधरी ने कई सारे म्यूज़िक एलबम में भी काम किया है।

Home / Entertainment / सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी का बदला लुक, देखे मॉडर्न लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो