scriptहेमा मालिनी नहीं करना चाहती थी चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी | Hema Malini did not want to marry Dharmendra, father of four children | Patrika News

हेमा मालिनी नहीं करना चाहती थी चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी

Published: Apr 15, 2022 07:49:35 pm

Submitted by:

Manisha Verma

हेमा मालिनी को बॉलीवुड की दुनिया में ड्रीम गर्ल कहा जाता है। बता दे कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया हैं।

Hema Malini did not want to marry Dharmendra, father of four children

Hema Malini did not want to marry Dharmendra, father of four children

अभिनेत्री हेमा मालिनी का बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। उनका फिल्मी करियर बहुत ही ज्यादा बेहतरीन रहा है। उन्होंने अपने करियर में लगभग सभी फिल्में सुपरहिट दी हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। एक्टिंग छोड़ अब राजनीति में ज्यादा इच्छा रखती हैं अभिनेत्री। बता दे कि अपने जमाने में अभिनेत्री ने कई हिट फिल्में दी हैं।
बात हेमा मालिनी की निजी जिवन की करें तो अभिनेत्री की शादी धर्मेंद्र से हुई थी। लेकिन बता दे की अभिनेत्री धर्मेंद्र से बिलकुल भी शादी नहीं करना चाहती थी। हेमा मालिनी धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे। लेकिन फिर भी ना चाहते हुए हेमा मालिनी को उनसे शादी करनी पड़ी। आइए जानते हैं क्यों।
हेमा मालिनी ने कहा कि धर्मेंद्र शादी-शुदा थे और चार बच्चो के पिता भी थे जिसके चलते वह उनसे कभी भी शादी नही करना चाहती थी लेकिन धर्मेंद्र ने उन्हें काफी बार शादी के लिए कहा और अंत मे उनके दिल ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया कि वह धर्मेंद्र के अलावा किसी के भी साथ खुश नही रहेगी।
यही वजह थी जिसकी वजह से उन्होंने धर्मेंद्र से शादी करने का फैसला लिया था।आपको जानकारी के लिए बता दे कि धर्मेंद्र के साथ हेमा मालनी काफी खुश है और शादी के बाद आज भी काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है। दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो