scriptSeema Haider के घर आई नन्ही परी, तो यूट्यूब से तगड़ी हुई कमाई? फिर चमकी दोनों की किस्मत | seema haider sachin meena born new baby bought new house know earnings | Patrika News
मनोरंजन

Seema Haider के घर आई नन्ही परी, तो यूट्यूब से तगड़ी हुई कमाई? फिर चमकी दोनों की किस्मत

Seema Haider News: सीमा हैदर की जिंदगी में नवरात्री के मौके पर गुड न्यूज आई है, यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर राज करने वाली पाकिस्तानी भाभी के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ है आईये जानते हैं…

Oct 22, 2023 / 02:30 pm

Priyanka Dagar

seema_haider_good_news_1.jpg

सीमा हैदर और सचिन मीना के घर आया नन्हा मेहमान

Seema Haider And Sachin Meena: सीमा हैदर अब एक फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं उनके फैंस उनके फॉलोअर्स भारी मात्रा में हैं बता दे, ये वही सीमा हैदर हैं जो पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भागकर इंडिया आई थीं बस तभी से वह घर-घर में मशहूर हो गई, उन्हें बॉलीवुड में रोल मिला जिससे उनकी किस्मत चमक उठी। अब सीमा हैदर ने हाल ही में नया घर बनवाया है ये घर कपल ने ग्रेटर नोएडा के रघुपुरा स्थित पुराने मकान में ही बनवाया है। सीमा हैदर ने इस घर को बेहद खूबसूरती से सजाया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा की कमाई को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। आइए जानें सीमा हैदर कहां से और कैसे कमाई करती हैं?
…तो बढ़े एक दम से दोनों के फॉलोअर्स (Seema Haider Instagram And YouTube)
कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि सीमा और सचिन के घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। खाने की भी दिक्कत हो रही है। फिर इसी बीच उनका नए घर में शिफ्ट होना, लोगों को खल रहा है पर बता दें, सीमा हैदर और पति सचिन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब को पब्लिक कर दिया है जिसकी वजह से यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर बढ़ते जा रहे हैं। इससे उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों की कमाई भी बढ़ी होगी। दोनों के यूट्यूब और इंस्टाग्राम वीडियो पर लाखों में व्यूज जा रहे हैं। हालांकि कमाई का सही आंकड़ा अब तक सामने नहीं आया है। वहीं, सीमा की जेठानी को बेटी हुई है और घर में खुशियों की लहर है।
https://twitter.com/hashtag/shortsvideo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेरे वीडियो लोग पसंद करते हैं- सीमा हैदर (Seema Haider Video)
एक इंटरव्यू सीमा ने कहा था कि, ‘मेरा शुरू में इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट था। लेकिन जब मुझे पता चला कि लोगों को मेरे वीडियो पसंद आ रहे हैं लोग उन्हें शेयर कर रहे हैं तो मैंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे फॉलो कर सकें। फिर हमें हमारे वीडियो के जरिए पैसा मिल सके। इससे सचिन और उसके परिवार की आर्थिक मदद भी होगी।’ ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि सोशल मीडिया के जरिए अब सीमा और सचिन की अच्छी-खासी कमाई हो रही है।

Hindi News/ Entertainment / Seema Haider के घर आई नन्ही परी, तो यूट्यूब से तगड़ी हुई कमाई? फिर चमकी दोनों की किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो