scriptबेटे और पति की परवाह छोड़, 11 साल बाद ये काम करेंगी शिल्पा शेट्टी | Shilpa shetty ready for comeback after 11 years on bigscreen | Patrika News
मनोरंजन

बेटे और पति की परवाह छोड़, 11 साल बाद ये काम करेंगी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा का कहना है कि अब मेरा बेटा विआन इतना बड़ा हो गया है …

Jun 26, 2019 / 07:53 pm

Shaitan Prajapat

Shilpa shetty ready for comeback after 11 years on bigscreen

Shilpa shetty ready for comeback after 11 years on bigscreen

शिल्पा शेट्टी पिछले 11 साल से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अब वह बॉलीवुड में वापसी के मूड में हैं। बीते सालों में शिल्पा जब फिल्मों से दूर थी तब वह बखूबी अपने घर-परिवार की जिम्मेदारी निभा रही थीं। इसके साथ ही शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ बिजनेस में भी मदद कर रही थीं। हालांकि, शिल्पा इस दौरान कई बड़े रिएलिटी शो में बतौर जज भी दिखाई दे चुकी हैं। बीते दिनों बॉलीवुड गलियारों में उनके कमबैक की चर्चाए थी। अब खुद शिल्पा ने कबूल किया है कि वह बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी के बिल्कुल तैयार हैं।

Shilpa shetty

तीन कहानियों की पढ़ रही हैं स्क्रिप्ट
शिल्पा का कहना है कि वह इस तरफ पूरा ध्यान लगा रही हैं और इस समय तीन फिल्मों की कहानियां पढ़ रही हैं। हालांकि, अभी ये तय नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी। लेकिन एक महिला के तौर पर उनका परिवार और बच्चा हमेशा उनकी प्राथमिकता रहेगा। उनका मानना है कि महिलाओं में इतनी क्षमता होती है कि वह घर-परिवार के साथ अपने कॅरियर को भी बनाकर रख सकती हैं।

Shilpa shetty

मुझे कोई अफसोस नहीं
शिल्पा का कहना है कि अब मेरा बेटा विआन इतना बड़ा हो गया है कि मैं उसके अलावा अपने काम पर भी फोकस कर सकती हूं। इतने लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के पीछे कारण था उनका बेटा। क्योंकि जब वह छोटा था तो उस समय सिर्फ उसे मेरी जरूरत थी और मैं भी अपना पूरा ध्यान उसी पर देना चाहती थी। इस दौरान फिल्मों से दूर रहने का मुझे कोई पछतावा नहीं है। ऐसा नहीं है मैंने काम करना बंद कर दिया बस मैंने इस दौरान अपने हिसाब से काम करा और मैं बहुत खुश हूं।

Shilpa shetty

Home / Entertainment / बेटे और पति की परवाह छोड़, 11 साल बाद ये काम करेंगी शिल्पा शेट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो