scriptइस खूबसूरत एक्ट्रेस की लगातार बढ़ रही फैन फॉलोइंग, Twitter पर प्रशंसकों की संख्या पहुंची 40 लाख पार | Shruti Haasan follower's on twitter reaches 40 lakh | Patrika News
मनोरंजन

इस खूबसूरत एक्ट्रेस की लगातार बढ़ रही फैन फॉलोइंग, Twitter पर प्रशंसकों की संख्या पहुंची 40 लाख पार

श्रुति दक्षिण फिल्म उद्योग का हिस्सा होने के साथ-साथ गायक भी हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम किया है।

Jul 10, 2016 / 03:12 pm

Nakul Devarshi

साउथ इन्डियन फिल्मों सहित बॉलीवुड एक्ट्रेस और सारिका-कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों अपनी फैन फॉलोइंग में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर बेहद खुश और उत्साहित दिखाई दे रही हैं। श्रुति की दीवानगी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक बढ़ते जा रहे हैं। ट्विटर पर ही उनके अब तक फ़ॉलोअर्स की संख्या 40 लाख के पार पहुंच गई है।
ट्विटर पर 40 लाख प्रशंसकों की संख्या होने से उत्साहित एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर इतना प्यार देने के लिए अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”ट्विटर पर 40 लाख प्रशंसकों के मेरे अद्भुत परिवार को धन्यवाद। आप सभी ने मुझे इतना प्यार दिया।”
एक्ट्रेस माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में विचार साझा करती हैं। श्रुति दक्षिण फिल्म उद्योग का हिस्सा होने के साथ-साथ गायक भी हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम किया है।

Home / Entertainment / इस खूबसूरत एक्ट्रेस की लगातार बढ़ रही फैन फॉलोइंग, Twitter पर प्रशंसकों की संख्या पहुंची 40 लाख पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो