scriptसनी लियोन का अब तक सबसे हॉट वीडियो वायरल, कातिलाना अंदाज में ढाया कहर | sunny leone new hot video viral on social media | Patrika News
मनोरंजन

सनी लियोन का अब तक सबसे हॉट वीडियो वायरल, कातिलाना अंदाज में ढाया कहर

सनी लियोन ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटो में वह बहुत ही हॉट नजर आ रही है। हर बार की तरह …

मुंबईOct 12, 2019 / 09:23 pm

Shaitan Prajapat

sunny leone

sunny leone

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूबरू होती रहती है। एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। उनके ग्लैमरस अंदाज को देखने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते है। वह हर आउटफिट में हॉट नजर आती हैं।
sunny leone
सनी लियोन ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटो में वह बहुत ही हॉट नजर आ रही है। हर बार की तरह इस बार भी सनी लियोनी का बेहद बोल्ड और कातिलाना अंदाज देखने को मिला। उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैलता हुआ नजर आ रहा है।
sunny leone
फैंस को सनी की फोटो बहुत पसंद आ रही हैं। उनका यह रूप देखकर यूजर्स उनको कई नामों से पुकार रहे है। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है। आपको बता दें कि इन दिनों सनी का एक नया वीडियो भी सोशल मीडिया जबरदस्त तहलका मचा रहा है। इस फोटोशूट के वीडियो में वह हूर की परी लग रही है।

Home / Entertainment / सनी लियोन का अब तक सबसे हॉट वीडियो वायरल, कातिलाना अंदाज में ढाया कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो