scriptशादी के लिए फ्री में कपड़े मांग रही थीं इश्कबाज एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर ने सबके सामने खोल दी पोल | Surbhi chandan asked her fashion designer for free wedding clothes | Patrika News
मनोरंजन

शादी के लिए फ्री में कपड़े मांग रही थीं इश्कबाज एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर ने सबके सामने खोल दी पोल

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस पर डिजाइनर ने लगाए गंभीर आरोप। अपनी शादी के लिए फ्री में कपड़े की मांग कर रही थी एक्ट्रेस।

Feb 01, 2024 / 08:46 pm

Swati Tiwari

surbhi_chandana.jpg

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस पर डिजाइनर ने लगे गंभीर आरोप

टीवी एक्ट्रेस और इश्कबाज फेम एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण आर शर्मा के साथ शादी रचाने वाली हैं। हाल ही में सुरभि ने अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की थी। सुरभि ने अपने इंंस्टाग्राम पर प्री वेडिंग शूट की फोटोज शेयर की थी। अब इसी बीच फैशन डिजाइनर ने सुरभी पर गंभीर आरोप लगाया है।
फ्री में कपड़े मांग रही थीं सुरभी चंदाना
फैशन डिजायनर आयुष केजरीवाल ने एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एक वीडियो शेयर कर बताया कि अदाकारा की स्टाइलिस्ट साची विजयवर्गीय ने उनसे एक्ट्रेस के वेडिंग शिड्यूल के लिए कांटेक्ट किया था । लेकिन जब उन्होंने सुरभी के मैसेज को पढ़ा तो वे इसे पढ़कर काफी चौंक गए। सुरभी चंदाना इसमें उनसे शादी के कार्यक्रमों जैसे सात फेरे और वेडिंग रिसेप्शन जैसे कार्यक्रमों के लिए फ्री कपड़े मांग रही थीं। फैशन डिजायनर आयुष केजरीवाल ने कहा कि, जब ये सितारे उदयपुर में किले जैसे बड़ी लोकेशन्स को बुक कर सकते हैं तो वो अपनी शादी के कार्यक्रमों के लिए फ्री में कपड़े कैसे मांग सकते हैं। फैशन डिजायनर आयुष केजरीवाल के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर करते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है।
https://twitter.com/scoops_ahoyyy/status/1752942950160699496?ref_src=twsrc%5Etfw
सुरभी चंदाना ने नहीं दिया कोई जवाब
इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों ने कमेंट में सुरभी चंदाना की क्लास लगा रहे हैं। हालांकि सुरभी ने अब तक इस वीडियो पर अपनी कोई सफाई नहीं दी है। सुरभी ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर प्री वेडिंग फोटोशुट की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की थी।

Hindi News/ Entertainment / शादी के लिए फ्री में कपड़े मांग रही थीं इश्कबाज एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर ने सबके सामने खोल दी पोल

ट्रेंडिंग वीडियो