scriptबॉडीगार्ड की BMW चोरी होने पर टॉम क्रूस को हुआ बड़ा नुकसान, गाड़ी में रखा हुआ सामान किया गायब | Tom Cruise loses thousands of pounds worth of luggage as thieves steal | Patrika News
हॉलीवुड

बॉडीगार्ड की BMW चोरी होने पर टॉम क्रूस को हुआ बड़ा नुकसान, गाड़ी में रखा हुआ सामान किया गायब

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के बॉडीगार्ड की कार चोरी हो गई है। गाड़ी में रखा हुआ सारा सामान चोरी हो गया। जिसकी वजह से टॉम क्रूज को काफी बड़ा नुकसान हुआ है। इस खबर से टॉम क्रूज का काफी गुस्सा हो रहे हैं।

Aug 27, 2021 / 06:31 pm

Shweta Dhobhal

Tom Cruise

Tom Cruise

नई दिल्ली। हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज पर भारी मुसीबत आन पड़ी है। टॉम क्रूज का बेशकीमती सामान चोरी होने पर उनके बड़ी रकम की चपत लग चुकी है। दरअसल, अभिनेता ने अपना कीमती सामान अपने बॉडीगार्ड की BMW कार में रखा हुआ था। जो कि चोरी हो गई है। गाड़ी चोरी होने की वजह अभिनेता का सामान भी उसी के साथ चला गया। बताया जा रहा है कि टॉम क्रूज इस दौरान मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग कर रहे थे।

टॉम क्रूज को हुआ भारी नुकसान

टॉम क्रूज को जब उनके सामान चोरी होने की खबर मिली तो वो आगबूबला हो गए। वहीं दावा किया जा रहा है कि चोरों ने कार को बिना चाबी के खोला गया था। चोरों ने चाबी ने इग्निशन फोब से जुड़कर स्कैनर का इस्तेमाल किया था। बताया जा रहा है कि टॉम क्रूज की कार बर्मिंघम की एक होटल में पार्क में थी। जिसके आस-पास ही अभिनेता अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

‘द सन’ की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अभिनेता टॉम क्रूस इसी गाड़ी में बर्मिंघम में घूम रहे थे। उनका कुछ सामान उसी कार में था। रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस ने एक्टर की कार को बरामद कर लिया है। गाड़ी इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग डिवाइस से लैस थी। बताया जा रहा है कि गाड़ी में रखा हुआ सामान तो चोरी कर लिया गया है। इस बात से सिक्योरिटी टीम काफी शर्मिंदा है। साथ ही जो आदमी गाड़ी चला रहा था वो भी काफी गुस्से में हैं।

बताया जा रहा है कि टॉम क्रूज का सिक्योरिटी स्टाफ इंजार्च ने नोटिस किया था कि बुधवार को पार्किंग स्पेस में एक्टर की गाड़ी नहीं है। हैरानी की बात ये है कि पुलिस हेडक्वॉटर से 2 मीटर की दूरी पर ही गाड़ी को चुराया है। वहीं पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि मंगलवार सुबह उन्हें बर्मिंघम के चर्च स्ट्रीट से BMW X7 चोरी होने की रिपोर्ट मिली थी। थोड़ी देर बाद Smethwick में कार को बरामद कर लिया गया था। उन्होंने CCTV की जांच गई थी। पुलिस ने बताया कि अभी इस मामले की जांच जारी है।

Home / Entertainment / Hollywood News / बॉडीगार्ड की BMW चोरी होने पर टॉम क्रूस को हुआ बड़ा नुकसान, गाड़ी में रखा हुआ सामान किया गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो