scriptसलमान से डरे पाकिस्तानी फिल्ममेकर, ईद पर ‘ट्यूबलाइट’ को नहीं होने देंगे रिलीज | Tubelight: Salman Khan’s film might not release on Eid in Pakistan | Patrika News
मनोरंजन

सलमान से डरे पाकिस्तानी फिल्ममेकर, ईद पर ‘ट्यूबलाइट’ को नहीं होने देंगे रिलीज

ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का पाकिस्तान में विरोध वहां के फिल्म वितरकों औऱ कुछ फिल्ममेकर कर रहे हैं।

चेन्नईApr 30, 2017 / 07:43 pm

balram singh

Tube light

Tube light

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस के साथ ही सलमान को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। पर रिलीज होने से पहले ही सलमान को पाकिस्तान से झटका लगा है।
ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का पाकिस्तान में विरोध वहां के फिल्म वितरकों औऱ कुछ फिल्ममेकर कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म का विरोध इसलिए किया है ताकि ईद पर पाकिस्तानी फिल्में कमाई कर सके।
उनका कहना है कि अगर सलमान की फिल्म ईद पर पाकिस्तान में रिलीज होती है तो हमारी फिल्मों को बहुत नुकसान होगा। ईद के दिन पाकिस्तानी फिल्म यलगार और शोर शराबा रिलीज हो रही हैं। इसको देखते हुए वहां के फिल्मकारों और वितरकों ने सलमान की फिल्म का विरोध किया है।
प्रोड्यूसर अलताफ हुसैन ने कहा है कि अगर ईद के दिन सलमान की फिल्म रिलीज होती है तो वे कोर्ट में भी जा सकते हैं। इसके लिए उन्होंने संघीय सूचना मंत्रालय के 2010 के एक कानून का हवाला दिया है। इसमें मुस्लिम पर्व पर भारतीय फिल्म के प्रदर्शन पर रोक का प्रावधान है। 

Home / Entertainment / सलमान से डरे पाकिस्तानी फिल्ममेकर, ईद पर ‘ट्यूबलाइट’ को नहीं होने देंगे रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो