scriptक्या BJP में शामिल होने वाली हैं उर्फी जावेद? कहा – चित्रा वाघ से दोस्ती करने का है इंतजार | Urfi Javed attacked Chitra Wagh while reminding old story, said - Can’t wait to be best friends with Chitra Wagh after I join bjp | Patrika News
मनोरंजन

क्या BJP में शामिल होने वाली हैं उर्फी जावेद? कहा – चित्रा वाघ से दोस्ती करने का है इंतजार

अपने फैशन को लेकर हर रोज ट्रोल होने वाली मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों विवादों में बनी हुई हैं। उनके फैशन को देखते हुए बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उनके खिलाफ पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं उर्फी जावेद ने भी उनपर पलटवार किया है। उन्होंने पूराना किस्सा याद दिलाते हुए उनपर हमला बोला है।

Jan 03, 2023 / 05:30 pm

Archana Keshri

Urfi Javed attacked Chitra Wagh while reminding old story, said - Can’t wait to be best friends with Chitra Wagh after I join bjp

Urfi Javed attacked Chitra Wagh while reminding old story, said – Can’t wait to be best friends with Chitra Wagh after I join bjp

मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल उर्फी अपने फैशन की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उर्फी और बीजेपी नेत्री चित्रा वाघ का विवाद सामने आया है। पिछले कुछ दिनों से उर्फी के फैशन को देख बीजेपी की चित्रा वाघ बौखलाई हुई हैं। उन्होंने उर्फी के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं, सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच की जुबानी जंग तेज होती जा रही है। उर्फी मामले पर कल से ही हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। उन्होंने चित्रा वाघ के पुराने किस्सों तक को उखाड़ डाला है।
चित्रा वाघ से दोस्ती के लिए हूं उत्सुक
उन्होंने अपने नए ट्वीट में संजय राठौर का जिक्र किया है, जिसका कभी खुद चित्रा विरोध करती थी। उर्फी ने लिखा, “मुझसे बीजेपी में शामिल होने के बाद चित्रा वाघ की सबसे अच्छी दोस्त बनने का इंतजार सहन नहीं हो रहा। क्या आपको संजय चित्रा जी याद हैं? आपके बीजेपी जॉइन करने के बाद आपकी तो बड़ी दोस्ती हो गई थी, की आप उनकी सारी गलतियां भूल गई थीं, जिसके लिए एनसीपी में इतना हल्ला किया था!”
https://twitter.com/ChitraKWagh?ref_src=twsrc%5Etfw
चित्रा वाघ की वजह से संजय राठौर को देना पड़ा था इस्तीफा
इस पोस्ट के जरिए उर्फी ने चित्रा वाघ को संजय राठौर की याद दिलाने की कोशिश की है। दरअसल संजय पर टिक-टॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत का आरोप लगा था। जिसके बाद चित्रा ने संजय राठौर के इस्तीफे की मांग की थी। शिवसेना नेता संजय राठौर साल 2019 में उद्धव ठाकरे की महाराष्ट्र सरकार में वन मंत्री थे लेकिन साल 2021 में उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।
संजय राठौर पर चित्रा वाघ ने जमकर बोला था हमला
बता दें, पूजा ने एक बिल्डिंग से कूदकर जान दे देती थी। जांच में पता चला था कि संजय का पूजा की मौत से संबंध है। ऐसे में बीजेपी ने मामले को जमकर भूना था और इस्तीफे की मांग की थी। इसे मुद्दे को चित्रा वाघ ने खूब उछाला था और नेता पर जमकर हल्ला बोला था। इतना ही नहीं चित्रा ने शिंदे सरकार में उन्हें पद दिए जाने का विरोध भी किया था।
बीजेपी में शामिल होने के बाद संजय राठौर से चित्रा वाघ की हो गई दोस्ती
उर्फी ने अपने ट्वीट में इसी बात का भी जिक्र किया है की एनसीपी में रहने के दौरान आपने संजय राठौर का खूब विरोध किया। मगर बीजेपी जॉइन करने के बाद आप उनकी सबसे अच्छी दोस्त बन गईं। चूंकि महाराष्ट्र में शिंदे समूह और भाजपा की सरकार है तो उर्फी ने सवाल किया है कि उन्होंने संजय राठौड़ के खिलाफ दोबारा कार्रवाई की मांग क्यों नहीं की? इसके साथ हीं उर्फी ने आगे कहा की अगर ऐसा ही है तो बीजेपी में शामिल होने के बाद में और चित्रा वाघ भी शायद अच्छे दोस्त बन जाएं।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद पर भड़की भाजपा नेता चित्रा वाघ, मुंबई पुलिस से की ये मांग

Hindi News/ Entertainment / क्या BJP में शामिल होने वाली हैं उर्फी जावेद? कहा – चित्रा वाघ से दोस्ती करने का है इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो