scriptवीडियो: बिग बी के बंगले के पास हुआ बड़ा हादसा, 3 गाड़ियों में अचानक लगी आग | Video: 3 Cars catches suuden fire near Amitabh Bachchan bungalow | Patrika News
मनोरंजन

वीडियो: बिग बी के बंगले के पास हुआ बड़ा हादसा, 3 गाड़ियों में अचानक लगी आग

अमिताभ बच्चन के जूहु स्थित प्रतीक्षा बंगले के पास खड़ी 3 गाड़ियों में अचानक आग लग गई। पहली कार में आग लगने के बाद पास में ही खड़ी 2 और गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई।’ घटना के तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू में किया।

Feb 28, 2017 / 12:11 pm

guest user

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर के पास एक बड़ा हादसा हो गया। अमिताभ बच्चन के जूहु स्थित प्रतीक्षा बंगले के पास खड़ी 3 गाड़ियों में अचानक आग लग गई। ये तीनों गाड़ियां अमिताभ के बंगले के पास ही सड़क किनारे खड़ी थी। “एक ट्विटर यूजर ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।”
https://twitter.com/timesofindia
सुबह लगभग 7.30 बजे अमिताभ के बंगले के पास ही संघवी हाईस्कूल के गेट के पास यह हादसा हुआ। सूत्रों की मानें तो ड्राइवर बच्चों को स्कूल में छोड़ने गया था तभी अचानक कार में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, ‘पहली कार में आग लगने के बाद पास में ही खड़ी 2 और गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई।’ घटना के तुरंत बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने समय रहते घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई और एक बड़ी दुर्घटना होते होते रह गई।
घटना के तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू में किया। घटना स्कूल के गेट के पास हुई जिसकी वजह से ज्यादा अफरातफरी मच गई। हालांकि अचानक लगने वाली इस आग की वजह सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस इसकी जांच कर रही है। अचानक हुए इस हादसे पर तो काबू पा लिया गया लेकिन इस अचानक लगी आग से इलाके में दहशत औऱ अफरातफरी जरुर मच गई और सुरक्षा पर कई सवालिया निशान भी लग गए। 
Video courtesy: Twitter user Viranchi Purohit @ biranji


Home / Entertainment / वीडियो: बिग बी के बंगले के पास हुआ बड़ा हादसा, 3 गाड़ियों में अचानक लगी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो