scriptजब अपने फोटोशूट के चलते विवादों में फंस गए थे Milind Soman, जानिए पूरी स्टोरी | when milind soman trolled for his bare photo on beach | Patrika News
मनोरंजन

जब अपने फोटोशूट के चलते विवादों में फंस गए थे Milind Soman, जानिए पूरी स्टोरी

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की फिटनेस की हर जगह चर्चा है।

Nov 24, 2021 / 10:34 pm

Shivani Awasthi

milind-soman.jpg
एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की फिटनेस की हर जगह चर्चा है। 56 साल की उम्र में भी वो 20 साल के यंग्सटर्स को मात दे रहे हैं। उनकी फिटनेस का हर कोई कायल है। सोशल मीडिया पर भी उनके हजारों वीडियोज आपको मिल जाएंगे।

कुछ वक्त पहले मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की थी। जिसके चलते वो विवादों में घिर गए थे। दरअसल मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की थी। इस तस्वीर में वो पूरी तरह से न्यूड थे। बीच पर ली गई यह तस्वीर जमकर वायरल हुई थी और इसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए थे।

बता दें कि काफी वक्त तक मामला गर्म रहा, जिसके चलते आखिरकार मिलिंद ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी थी। मिलिंद ने कहा कि, देखा जाए तो भारतीय परंपरा के हिसाब से तस्वीर में कुछ भी गलत नहीं है। भारत की परंपरा विशाल, विविध औऱ समावेशी है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने करियर में कई देशों की यात्रा की है। इस दौरान कई लोगों से मिला औऱ बातचीत की है। जिसमें मुझे अलग-अलग देशों की संस्कृति जानने और पहचानने का मौका मिला। मिलिंद ने यह भी बताया कि उनकी यह तस्वीर उनकी पत्नी ने खींची है।
यह भी पढ़ेंः तो इस Actor को अपनी बॉयोपिक में देखना चाहते हैं Neeraj Chopra, सामने आया ये नाम


मिलिंद आगे कहते है कि परेशानी यह है कि लोगों को लगता है कि जो भी कुछ वह कर रहे हैं। वह बिल्कुल अच्छा औऱ संस्कृति से जुड़ा है, लेकिन जो दूसरे लोग करते हैं। उन्हें वह अमेरिकी संस्कृति बता देते हैं। इसी के साथ मिलिंद ने बताया कि अमेरिका में बिना कपड़ो के रहने गैर कानूनी है। वहीं मिलिंद ने यह भी बताया कि भारत के कई हिस्सों में निर्वस्त्र रहना गैर कानूनी नहीं है।

Home / Entertainment / जब अपने फोटोशूट के चलते विवादों में फंस गए थे Milind Soman, जानिए पूरी स्टोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो