scriptArmaan Malik की पहली पत्नी Payal को बेटी हुई या बेटा? यूट्यूबर की दूसरी पत्नी Kritika ने किया खुलासा | Youtuber Armaan Malik first wife Payal welcomes baby girl or boy Second wife Kritika reveals know full detail here | Patrika News
मनोरंजन

Armaan Malik की पहली पत्नी Payal को बेटी हुई या बेटा? यूट्यूबर की दूसरी पत्नी Kritika ने किया खुलासा

Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को बेटी हुई या बेटा। इस बात का खुलासा उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने वीडियो के जरिए शेयर किया।

Apr 27, 2023 / 11:06 am

Anju Chaudhary Bajpai

armaan_malik_payal_malik.jpg

Armaan Malik in hospital during First wife give birth to his twins babies

Youtuber Armaan Malik Payal Baby boy or girl: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दे दिया है। यूट्यूबर की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है। जोकि हॉस्पिटल का है, जिसमें इस बात का खुलासा कर दिया गया है कि पायल को आखिर बेटी हुई है या बेटा। बहरहाल, अभी तक कपल ने अपने बच्चों की झलक फैंस के साथ शेयर नहीं की है, लेकिन अरमान ने वीडियो के जरिए अपने फैंस से ये जरूर शेयर किया है कि जुड़वा बच्चों में पायल ने किसको जन्म दिया है। इसी खुशखबरी से अरमान के सभी फैंस खुशी से झूम रहे हैं और दोनों बच्चों का चेहरा देखना के लिए बेकरार हैं। अरमान के फैंस उनके बच्चों के लिए खूब सारे महंगे गिफ्ट भेज रहें हैं। कुछ फैंस तो बच्चों के लिए चांदी और सोने के तोहफे भी भेज रहे हैं। इन सभी गिफ्ट को अरमान ने अपने इस वीडियो में शेयर किया है। चलिए आपको ज्यादा इंतजार ना कराते हुए बता देते हैं कि आखिरकार पायल मलिक को बेटी हुई है या बेटा।
https://youtu.be/RW9sQo1P3Zc
(Armaan Malik Wife Payal Malik Babies) अरमान मलिक की बहन ने यूट्यूब चैनल पर पायल मलिक की डिलीवरी के समय का व्लॉग शेयर किया है। व्लॉग (Vlog) में देखा जा सकता है कि पायल की डिलीवरी के दौरान उनका पूरा परिवार ओटी के बाहर खुशखबरी आने का इंतजार करता है। बेबीज के होते ही कृतिका मलिक (Kritika Malik) बाहर आकर सभी को गुडन्यूज देती हैं कि बेटा हो गया है। वह पहले तो अनुमान लगाती हैं कि एक बेटा और बेटी हुई है।

लेकिन इस वीडियो के जरिेए साफ तौर पर इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिरकार पायल मलिक (Payal Malik) को बेटा हुआ है या बेटी। इस खुशखबरी के साथ पूरा मलिक परिवार खुशी से झूम रहा है। अरमान मलिक (Armaan Malik) की दूसरी पत्नी कृतिका अपनी सौतन को बहन जैसी मानती हैं। पायल की डिलीवरी के वक्त कृतिका रो रही थी और दुआ कर रही थी कि जल्द से जल्द बच्चे हो जाए और सभी स्वस्थ हो।
(Armaan Malik Vlog) व्लॉग के आखिर में आखिरकार अरमान मलिक की बहन (Armaan Malik Sister) रिवील करती हैं कि पायल को एक बेटा और बेटी हुई है। अरमान मलिक (Armaan Malik Youtuber) और उनका पूरा परिवार इससे काफी खुश होता है और हॉस्पिटल में हड़कंप मचा देता है। पायल मलिक भी डिलीवरी से पहले उम्मीद जता रही थीं कि उन्हें एक बेटी होगी. सभी चाहते थे कि उन्हें एक बेटी हो जाए। अब आखिरकार उनकी ये मुराद भी पूरा हो गई। अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) अब चार-चार बच्चों के पिता बन चुके हैं। पायल से उन्हें पहले से ही एक बेटा भी है, जिसका नाम चिरायु मलिक है। वहीं कुछ दिन पहले कृतिका मलिक भी एक बेटे की मां बनीं। उनके बेटे का नाम जैद मलिक है। अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां अपने नन्हे-मुन्ने के आने से बहुत खुश हैं। फैंस को उनके जुड़वा बच्चों को देखना का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ की हालत खराब, सलमान की फिल्म ने छठे दिन में तोड़ा दम

https://youtu.be/mr4ZZJEQ3Ks

Home / Entertainment / Armaan Malik की पहली पत्नी Payal को बेटी हुई या बेटा? यूट्यूबर की दूसरी पत्नी Kritika ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो