scriptIPL 2024: MS Dhoni को लेकर हार्दिक का बयान वायरल, कहा, ‘धोनी भी नहीं सिखा सकते’ | ipl 2024 hardik pandya on ms dhoni after did not qualifying for playoffs | Patrika News
खेल

IPL 2024: MS Dhoni को लेकर हार्दिक का बयान वायरल, कहा, ‘धोनी भी नहीं सिखा सकते’

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी जिम्मेदारियों को लेकर बात की लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी धोनी को लेकर बड़ा बयान दे दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 05:18 pm

Vivek Kumar Singh

Hardik Pandya on MS Dhoni
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस का सफर लीग स्टेज से आगे नहीं जाएगा। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा आज या एक टॉप फोर में शामिल टीमों के 7-7 मैच जीतते ही हो जाएगी। मुंबई इंडियंस ने 5 बार खिताब जीतने वाले कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर इस बार हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया, जिनका बल्ले और गेंद के साथ कप्तानी में भी खराब प्रदर्शन रहा। कई दिग्गजों ने उनकी जिम्मेदारी पर सवाल उठाए। जिसके बारे में हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले खुलकर बात की।
मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, “अगर मैं जिम्मेदारी की बात करूं तो मैं एक ऐसा इंसान हूं जो जिम्मेदारी लेना चाहता हूं और उसे निभाना चाहता हूं। क्योंकि जब अब किसी भी चीज की जिम्मेदारी लेते हैं तो आप उससे पूरी तरह जुड़ जाते हैं। इस दौरान आप गलतियों की जिम्मेदारी तो लेते ही हैं, साथ ही आपको सीखने को भी मिलता है। ये अनुभव कोई नहीं सिखा सकता है, न आपके करीबी, न आपके आइडल यहां तक की माही भाई भी नहीं।”

बचे हुए मैच भी मुंबई के लिए चुनौतीपुर्ण

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अब तक 11 मैच खेले हैं और सिर्फ तीन मैच जीते हैं। हार्दिक की कप्तानी में पलटन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। बचे हुए 3 मैच जीतकर वह अच्छे नोट पर सीजन खत्म करना चाहेगी। हालांकि इन तीन मैचों में भी उनके प्रतिद्वंद्वी काफी मजबूत हैं और प्लेऑफ की रेस में शामिल हैं। ऐसे में मुंबई के लिए बचे हुए ये तीनों मैच भी मुश्किल होने वाले हैं।

Hindi News/ Sports / IPL 2024: MS Dhoni को लेकर हार्दिक का बयान वायरल, कहा, ‘धोनी भी नहीं सिखा सकते’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो