scriptइंस्पेक्टर सुबोध कुमार का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, बंद कमरे में चर्चा के बाद माने परिजन | bulandshahr violence martyr Inspector subodh kumar funeral in etah | Patrika News
एटा

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, बंद कमरे में चर्चा के बाद माने परिजन

तकरीबन आधा घंटा चली इस बातचीत के बाद बुलंदशहर हिंसा में शहीद सुबोध कुमार के परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गए। जिलाधिकारी और एसएसपी से परिजनों की बंद कमरे में बातचीत हुई।

एटाDec 04, 2018 / 05:45 pm

अमित शर्मा

SSP Etah

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, बंद कमरे में चर्चा के बाद माने परिजन

एटा। बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का उनके पैतृक गांव तरिगंवा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हो चुका है। इस दौरान हर किसी की आंखें नम थीं। शहीद सुबोध कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए जिले के सभी आला अधिकारी पहुंचे। इसके साथ ही क्षेत्रीय सांसद मुकेश राजपूत व विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने भी शहीद को श्रद्धांजलि दी। इससे पहले शहीद के परिजनों ने मुख्यमंत्री के आने की मांग करते हुए अंतिम संस्कार रोक दिया था। काफी देर बाद बंद कमरे में बड़े पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा के बाद शहीद के परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए।
यह भी पढ़ें

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की बहन के आरोपों के बाद एसएसपी एटा ने किया बड़ा ऐलान

यह भी पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा और सुबोध कुमार हत्या में उछला विधायक का नाम, दिया था ये बयान

बता दें कि शहीद का शव पैतृक गांव पहुंचने के बाद परिजनों ने किसी भी जन प्रतिनिध के नहीं पहुंचने पर आक्रोश जाहिर किया था। साथ ही मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग की। परिजनों ने कहा कि उनकी मांगें नहीं मनीं जाएंगी और मुख्यमंत्री नहीं आएंगे तब तक वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। इसके बाद पर परिजनों को मनाने की कोशिश की गई. जिलाधिकारी और एसएसपी से परिजनों की बंद कमरे में बातचीत हुई। तकरीबन आधा घंटा चली इस बातचीत के बाद शहीद सुबोध कुमार के परिजने अंतििम संस्कार के लिए तैयार हो गए। शहीद सुबोध कुमार के बड़े बेटे ने मुखाग्नि दी।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर बवाल: इंस्पेक्टर की बहन बोलीं- इन पुलिसकर्मियों की साजिश से हुई मेरे भाई की हत्या

बता दें कि स्याना कोतवाली एरिया के चिंगरावठी चौकी एरिया के जंगल में गोवंश मिलने से सोमवार दोपहर को बवाल हो गया। मौके पर इक्टठा हुई लोगों की भीड़ ने गढ़ बुलंदशहर रोड पर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने का प्रयास कर रही पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव और गोलियां चला दी। जवाब में पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गईं। पथराव के दौरान ही इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो