scriptBIG NEWS: किसान की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस | Farmer shot dead Etah UP crime news | Patrika News
एटा

BIG NEWS: किसान की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव सुमौर में दबंगों ने 50 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।

एटाDec 22, 2018 / 07:18 pm

धीरेंद्र यादव

Young man shot

युवक को मारी गोली

एटा। एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव सुमौर में दबंगों ने 50 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी दबंग युवक मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुरानी रंजिश बनी वजह
घटना के पीछे क्या वजह थी ये अभी साफ नहीं हो सका है, लेकिन हत्या के पीछे पुरानी रंजिश और वाद-विवाद की बात सामनें आ रही है। बताया जा रहा है कि गांव सुमौर में 50 वर्षीय किसान राजवीर सिंह खेतों की रखवाली के लिए खेत में बनी झोपड़ी में सो रहा था, तभी देर रात्रि गांव के दबंग अमित, अजय और केके डोन उर्फ घनश्याम ने किसान राजवीर को आवाज देकर बाहर बुलाया और बाहर आते ही किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों आरोपी दबंग युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गए। किसान की हत्या के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस कर रही गिरफ्तारी का प्रयास
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक किसान के परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि की तीन टीमें गठित कर हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Home / Etah / BIG NEWS: किसान की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो