scriptसरकारी प्राइमरी स्कूल की छत गिरने से तीन बच्चे दबे, एक की मौत | Government Schools roof Collapse One Child Dead | Patrika News
एटा

सरकारी प्राइमरी स्कूल की छत गिरने से तीन बच्चे दबे, एक की मौत

एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। दो बच्चों की हालत गंभीर है।

एटाJan 22, 2020 / 04:54 pm

अमित शर्मा

सरकारी प्राइमरी स्कूल की छत गिरने से तीन बच्चे दबे, एक की मौत

सरकारी प्राइमरी स्कूल की छत गिरने से तीन बच्चे दबे, एक की मौत

एटा। मलावन थाना क्षेत्र के कस्बा मलावन में जीटी रोड स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय की छत गिरने से तीन बच्चे दब गए, एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। दो बच्चों की हालत गंभीर है।
यह भी पढ़ें

बस डिपो परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें

शीत लहर के चलते नर्सरी से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टी

जानकारी के मुताबिक छुट्टी के बाद विद्यालय के ग्राउंड में छोटे-छोटे बच्चे खेल रहे थे। गेंद शौचालय के ऊपर जा गिरी। तीनों बच्चे गेंद को उठाने के लिए बाउंड्री द्वारा शौचालय के ऊपर चढ़ गये और शौचालय की छत गिरने से तीनों बच्चे दब गए। एक 12 वर्षीय अनुराग पुत्र टंडन ठाकुर निवासी मलावन की मौके पर ही मौत हो गई। दो बच्चों की हालत गंभीर हो गई। जिससे परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

फर्जी शिक्षक घोटाला: JD के आदेश पर बीएसए का बाबू पटल से हटाया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को उठाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन ग्रामीणों ने शव को उठाने से इंकार कर दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक कोई जिले का वरिष्ठ अधिकारी यहां नहीं आता है तब तक हम शव नहीं उठने देंगे। क्योंकि स्कूल निर्माण में घटिया क्वालिटी का सामान प्रयोग किया गया, इसी वजह से बड़ा हादसा हुआ है।
यह भी पढ़ें

24 जनवरी को शनि करेंगे मकर राशि में प्रवेश, इन व्यापारियों को होगा जबरदस्त मुनाफा

मौके पर पहुंचे एसडीएम ने परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एसडीएम सदर अब्दुल कलाम ने कहा कि स्कूल में बने शौचालय और इमारत की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Etah / सरकारी प्राइमरी स्कूल की छत गिरने से तीन बच्चे दबे, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो