scriptशीत लहर के चलते नर्सरी से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टी | all schools Closed from nursery to 12th due to cold wave | Patrika News

शीत लहर के चलते नर्सरी से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टी

locationआगराPublished: Jan 22, 2020 03:58:20 pm

सर्दी के कारण और कोहरे के कारण स्‍कूली बच्‍चों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसीको ध्यान में रखते हुए छुट्टी के आदेश दिए हैं।

आगरा। लगातार चल रही शीतलहर के चलते प्रशासन ने 23 जनवरी को जनपद के कक्षा नर्सरी से 12 वीं तक के सभी स्‍कूलों की छुट्टी के आदेश दिए हैं। पिछले बुधवार को हुई बारिश के बाद से ही लगातार ठंड बढ़ी हुई थी, इसके साथ ही कोहरा भी पड़ रहा था। सर्दी के कारण और कोहरे के कारण स्‍कूली बच्‍चों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसीको ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी प्रभु नरायण सिंह ने परिषदीय, अनुदानित, मान्यता प्राप्त राजकीय, कान्वेंट, मिशनरीज शिक्षण संस्थान बंद रखने के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

फर्जी शिक्षक घोटाला: JD के आदेश पर बीएसए का बाबू पटल से हटाया

बता दें की बीते एक हफ्ते से लगातार सूरज के दर्शन कभी कभार ही हो रहे हैं। सूरज निकलता भी है तो दोपहर 12 बजे के बाद। शाम पांच बजे से ही दिन छिपने लगता है। बीते बुधवार और गुरुवार को हुई बारिश के बाद गलन भरी सर्दी पड़ रही है। बात करें मंगलवार की तो अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस तक आंका गया। ऐसे में सर्दी के चलते स्कूली बच्चों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसीको ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने स्कूलों की छुट्टी के आदेश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो