scriptशिव-पार्वती की भूमिका निभाने के दौरान हुआ प्यार, लोगों ने किया विरोध तो उठाया ये कदम, देखें वीडियो | Lover couple married as Shiva Parvati | Patrika News
एटा

शिव-पार्वती की भूमिका निभाने के दौरान हुआ प्यार, लोगों ने किया विरोध तो उठाया ये कदम, देखें वीडियो

नरेश व संतवती के बीच आपस में गहरा प्यार हो गया लेकिन समाज व उनके परिजन इस प्रेम को स्वीकार नहीं कर रहे थे, जिससे वह शादी नहीं कर पा रहे थे।

एटाSep 14, 2019 / 08:34 am

अमित शर्मा

शिव-पार्वती के रूप में लिए सात फेरे, विरोध को दरकिनार कर हुए एक-दूजे के, देखें वीडियो

शिव-पार्वती के रूप में लिए सात फेरे, विरोध को दरकिनार कर हुए एक-दूजे के, देखें वीडियो

एटा। एटा के थाना मारहरा क्षेत्र में गणेश महोत्सव के कार्यक्रम में चल रहे रंगमंच के नाटक के द्दौरान शिव पार्वती का अभिनय करने वाले दो रंगमंच के कलाकारों ने अपनी रजामंदी से शादी कर ली। बताया जा रहा है कि ये लंबे समय से रंगमंच पर शिव, पार्वती का अभिनय करते।
यह भी पढ़ें

डीएम के गनर ने भाजपा विधायक के भांजे को पीटा, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें

डिग्री एक डॉक्टर दो आखिर कौन है ‘मुन्ना भाई’, शिकायत पर डीएम ने दिये जांच के आदेश

नरेश व संतवती के बीच आपस में गहरा प्यार हो गया लेकिन समाज व उनके परिजन इस प्रेम को स्वीकार नहीं कर रहे थे, जिससे वह शादी नहीं कर पा रहे थे। प्रेमी जोड़े की इस प्रेम कहानी की जानकारी स्थानीय लोगों को होते ही लोगों व उनके साथियों ने शादी की प्लानिंग कर डाली। और गणेश पंडाल में इस प्रेमी जोड़े को शिव पार्वती का रूप देकर अग्नि के समक्ष सात फेरों में बांध दिया। शादी के बंधन में बंधने के बाद यह प्रेमी जोड़ा बहुत खुश है, वहीं इस प्रेमी जोड़े के लिए यह मारहरा गणेश महोत्सव का पंडाल बन गया जीवन का महोत्सव।

Home / Etah / शिव-पार्वती की भूमिका निभाने के दौरान हुआ प्यार, लोगों ने किया विरोध तो उठाया ये कदम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो