scriptBig News: बदमाशों ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के घरों को बनाया निशाना, 25 लाख की लूट कर हुए चंपत | robbers robbed 25 lakh from 4 houses in etah latest news | Patrika News
एटा

Big News: बदमाशों ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के घरों को बनाया निशाना, 25 लाख की लूट कर हुए चंपत

गांव में घुसे बदमाशों ने बेख़ौफ़ होकर चारों घरों से 5 लाख की नगदी सहित लगभग 20 लाख के सोने चांदी के जेवरात चोरी किए और फरार हो गए।

एटाNov 06, 2019 / 11:31 am

suchita mishra

UP Cop

UP Cop

एटा। उत्तरप्रदेश के एटा में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला जनपद एटा के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के नगला समल गांव कहा है जहां देर रात बदमाशों ने एक साथ चार घरों में धावा बोल दिया। गांव में घुसे बदमाशों ने बेख़ौफ़ होकर चारों घरों से 5 लाख की नगदी सहित लगभग 20 लाख के सोने चांदी के जेवरात चोरी किए और फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

एक लाख रुपए में नौकरी लगवाने की बात कहकर फंसे भाजपा नेता, ऑडियो वायरल, पार्टी ने किया पदमुक्त



प्रधान सहित 4 लोगों के घरों में चोरी
बदमाशों ने जिस समय घटना को अंजाम दिया, उस वक्त गांव के लोग गहरी नींद में सो रहे थे। जिन घरों में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, वहां वे लोहे के औजार भी छोड़ गए हैं। बदमाशों ने ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह, श्रीनिवास, अरविंद और कमला देवी के घरों को अपना निशाना बनाया। बता दें कि नगला समल गांव थाना देहात कोतवाली से महज 500 मीटर की दूरी पर है, लेकिन पास में थाना होने का बदमाशों में कोई खौफ नहीं है।

Home / Etah / Big News: बदमाशों ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के घरों को बनाया निशाना, 25 लाख की लूट कर हुए चंपत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो