scriptझोपड़ी में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, स्वाट टीम ने मारा छापा तो खुली रह गईं आंखें | Swat Team Revealed Illegal Gun factory in Etah | Patrika News
एटा

झोपड़ी में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, स्वाट टीम ने मारा छापा तो खुली रह गईं आंखें

स्वाट टीम ने एक अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मारा है।
मौके से एक थस्कर गिरफ्तार किया गया है वहीं एक फरार हो गया।

एटाJul 09, 2019 / 07:30 pm

अमित शर्मा

illegal gun factoy

झोपड़ी में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, स्वाट टीम ने मारा छापा तो खुली रह गईं आंखें

एटा । एसएसपी स्विप्निल ममगाई के निर्देशन में एटा पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त छापामार कार्रवाई करते हुए एक बड़ी अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मारा। मौके से एक शातिर असलाह तस्कर को गिरफ्तार किया गया है जबकि इस दौरान एक अन्य असलाह तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गया।
यह भी पढ़ें

हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में किशोर के साथ किया कुकर्म, एएसपी ने भेजा जेल

अवैध शस्त्र बानने के उपकरण बरामद

पुलिस ने मौके से 16 बने तमंचों के साथ-साथ भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं। बताया जा रहा है कि थाना जैथरा पुलिस को मिली सूचना के बाद स्वाट टीम ने थाना जैथरा के परौली गांव के नहर के समीप लम्बे समय से झोपड़ी में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापा मारा। मौके से 16 तमंचों के साथ साथ भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं। वहीं पुलिस ने मौके से एक असलाह तस्कर विजय प्रताप को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य असलाह तस्कर दीपक मौके से फरार होने में सफल हो गया।
यह भी पढ़ें

महिला पार्षद की दबंगई, किशोर को पीट-पीट कर किया लहू लुहान, थाने में करवाया बंद, पब्लिक ने पार्षद का पति धुना

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया असलाह तस्कर लम्बे समय से अवैध असलाहों का निर्माण कर रहा था और जनपद के आस पास के जिलों में सप्लाई कर रहा था। एक तमंचा 5 से 6 हजार रुपए में बेचा जा रहा था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये असलाह तस्कर से पूछताछ कर अवैध असलाह के काले कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

Home / Etah / झोपड़ी में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, स्वाट टीम ने मारा छापा तो खुली रह गईं आंखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो