हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में किशोर के साथ किया कुकर्म, एएसपी ने भेजा जेल

हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में किशोर के साथ किया कुकर्म, एएसपी ने भेजा जेल

Amit Sharma | Updated: 09 Jul 2019, 04:38:09 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

यूपी पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल अखिलेश यादव ने किशोर को साबून मंगाने के लिए थाने में बुलाया और कमरे में बंद कर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया।

कासगंज। यूपी पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है। हेड कॉन्स्टेबल की करतूत जब उजागर हुई तो आला अधिकारियों को जवाब देते नहीं बना हालांकि तुरंत ही एसपी ने आरोपी हेड कॉन्स्टेबिल को निलंबित करते हुए जोल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- लूट के बाद सामूहिक दुष्कर्म मामला: दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, तीन फरार

सबूत मंगाने के बहाने बुलाया पुलिस स्टेशन

मामला सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र का है। यहां थाने में अखिलेश यादव नाम का सिपाही हेड कॉन्स्टेबल के तौर पर तैनात था। पुलिस एफआईआर के मुताबिक अखिलेश यादव ने एक नाबालिग किशोर को साबून मंगाने के लिए थाने में बुलाया और बाद में हेड कॉन्स्टेबल अखिलेश यादव किशोर को कमरे में बंद कर कुकर्म की वारदात को अंजाम देने लगा, किशोर ने विरोध किया तो अखिलेश ने पुलिसिया रौब दिखाकर जमकर मारपीट की। किशोर को किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में किशोर ने पूरे घटनाक्रम से परिजनों को अवगत कराया और परिजनों ने थाने में पहुंच कर कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें- गोंडा में 50 लाख की लूट करने वाला एक लाख का इनामी बाबरिया ओमवीर पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

क्या कहना है एएसपी का
एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ 377/506/323/ 327/3/4 पॉस्को एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned