script

गोंडा में 50 लाख की लूट करने वाला एक लाख का इनामी बाबरिया ओमवीर पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

locationमथुराPublished: Jul 09, 2019 03:13:01 pm

गिरफ्तार बदमाश ने यूपी के गोंडा जिले में गार्ड की हत्या कर 50 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार।
पुलिस की गोली लगने से घायल।

Crooks

गोंडा में 50 लाख की लूट करने वाला एक लाख का इनामी बाबरिया ओमवीर पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

मथुरा। कई संगीन धाराओं में वांछित चल रहे एक लाख रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश के पैरों में गोली लगी जिसके चलते वो घायल हो गया। घायल कुख्यात अपराधी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

बस हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक और बड़ा हादसा टला, चलती कार में लगी

Crooks
यह भी पढ़ें

दंपति से लूटपाट के बाद चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस महकमे में हड़कंप

ये है मामला
सोमवार को मथुरा पुलिस की देर रात एक लाख के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में बाबरिया गिरोह का एक लाख का इनामी बदमाश ओमवीर गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ थाना गोविंद नगर इलाके में वृन्दावन रोड पर उस समय हुई जब ओमवीर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था लेकिन एक सूचना के आधार पर पुलिस उसकी घेराबंदी में जुटी हुई थी। पुलिस ने ओमवीर को रुकने का इशारा किया लेकिन ओमवीर ने मोटरसाइकिल को भगाना शुरू कर दिया। पुलिस ने पीछा किया तो एक लाख के इनामी बदमाश ने पुलिस के पैर उखाड़ने के लिए फायरिंग शुरू कर दी।
Crooks
यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway Accident: 165 किलोमीटर की दूरी में मथुरा सबसे ‘खतरनाक’, डराने वाला है मौत का आंकड़ा


गोंडा में की थी लूट

पुलिस ने भी घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की। जवाबी कार्रवाई में बाबरिया ओमवीर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल ओमवीर को पुलिस जिला अस्पताल लेकर आई जहां उसका उपचार चल रहा है। मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आया बदमाश ओमवीर कई मामलों में वांछित चल रहा था। एसपी सिटी मथुरा अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पकड़े गए एक लाख के इनामी बदमाश ओमवीर ने अपने साथियों की मदद से यूपी के गोंडा जिले में गार्ड की हत्या कर 50 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इसके पास से एक मोटरसाइकिल एक तमंचा कारतूस भी बरामद किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो