scriptबस हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक और बड़ा हादसा टला, चलती कार में लगी | Burning car on Yamuna Expressway | Patrika News

बस हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक और बड़ा हादसा टला, चलती कार में लगी

locationमथुराPublished: Jul 09, 2019 03:30:40 pm

Yamuna Expressway पर एक और बड़ा हादसा होने से टल गया।
एक चलती कार में आग लग गई, कार सवार पांचो लोग सुरक्षित हैं।

Yamuna Expressway Accident

बस हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक और बड़ा हादसा टला, चलती कार में लगी

मथुरा। Yamuna expressway से आगरा के झरना नाले में यूपी रोडवेज की जनरथ बस गिरने से हुए भीषण हादसे के दूसरे दिन ही एक और बड़ा हादसा टल गया। नोएडा से आगरा की तरफ आ रही एक चलती कार में आग लग गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर कार धू-धू कर जल गई लेकिन गनीमत रही कि कार सवार पांचो लोग सुरक्षित हैं।
यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway Accident: 165 किलोमीटर की दूरी में मथुरा सबसे ‘खतरनाक’, डराने वाला है मौत का आंकड़ा

सुरीर इलाके में हुआ हदसा

दरअसल दिल्ली को आजादपुर निवासी विजय कुमार निजी कार संख्या DL 8 CT 3602 से सपरिवार यमुना एक्सप्रेस वे के जरिए भिंड जा रहे थे। इसी दौरान सुबह तकरीबन चार बजे मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 के समीप उनकी चलती कार से धुआं उठने लगा। धुआं देख विजय कुमार ने कार रोकी औऱ बोनट उठाकर देखा तो आग की लपटें उटती दिखीं।
यह भी पढ़ें

आगरा हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक औऱ हादसा, ट्रक चालक सहित दो लोगों की मौत

वायरिंग में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

आग की लपटें उठती देख विजय कुमार ने कार में सवार अपने परिवार के अन्य चार सदस्यों को नीचे उतारा। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। इसे देख एक अन्य राहगीर रजनीश वहां रुके और उन्होंने हादसे की सूचना यूपी 100 पर दी। सूचना पर टोल चौकी इंचार्ज हरेंद्र मलिक और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल की मदद से आग को काबू मंा किया लेकिन तब तक कार जल कर खाक हो गई। कार में आग लगने का कारण वायरिंग में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो