scriptदंपति से लूटपाट के बाद चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस महकमे में हड़कंप | Gang rape in Moving Car mainpuri Etah Crime news | Patrika News
एटा

दंपति से लूटपाट के बाद चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस महकमे में हड़कंप

मैनपुरी में दंपति से लूट हुई इसके बाद कार सवार बदमाश महिला को अगवा कर ले गए।
चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया और एटा में फेंक गए।
कार सवार बदमाशों की धरपकड़ के लिए मैनपुरी पुलिस के साथ साथ एटा पुलिस भी सक्रिय हो गयी है।

एटाJul 08, 2019 / 09:55 pm

अमित शर्मा

Etah Crime

दंपति से लूटपाट के बाद चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस महकमे में हड़कंप

एटा/मैनपुरी। दंपत्ति के साथ लूटपाट के बाद महिला को कार सवार बदमाशों द्वारा अगवा कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की बड़ी वारदात के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि महिला से पूरी रात सामूहिक दुष्कर्म के बाद कार सवार बदमाशों द्वारा महिला को अचेत अवस्था में एटा क्षेत्र में फेंककर कार सवार बदमाश फरार हो गये।
यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway Accident: 165 किलोमीटर की दूरी में मथुरा सबसे ‘खतरनाक’, डराने वाला है मौत का आंकड़ा

कार सवार बदमाशों की धरपकड़ के लिए मैनपुरी पुलिस के साथ साथ एटा पुलिस भी सक्रिय हो गयी है। यही वजह है कि आईजी जोन आगरा ए सतीश गणेश और मैनपुरी एसपी अजय शंकर राय और एटा एसएसपी स्विप्नल ममगाई बीती देर रात्रि तक कार सवार बदमाशों की धरपकड़ के लिए डेरा डाले रहे। हालांकि अभी तक कार सवार बदमाशों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है।
यह भी पढ़ें

आगरा हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक औऱ हादसा, ट्रक चालक सहित दो लोगों की मौत

एटा जनपद के कई थाना क्षेत्रों के थाना प्रभारियों और पुलिस के आला अधिकारियों को कार सवार बदमाशों के सुराग के लिए लगातार काम्बिंग किए जाने के कड़े दिशा निर्देश दिये गये हैं। एटा के एनएच 91 पर रोडवेज बस अड्डे के समीप आईजी जोन आगरा और एसपी मैनपुरी सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी देर रात तक सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले कार सवार बदमाशों की तलाश करते हुए रेप के इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए काम्बिंग करते हुए नजर आये।

Home / Etah / दंपति से लूटपाट के बाद चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस महकमे में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो