scriptएटा में गिरा निर्माणाधीन पुल, दो की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, सीएम योगी ने तुरंत लिया संज्ञान | underconstructed NHAI pull demolised in etah NH 91 | Patrika News
एटा

एटा में गिरा निर्माणाधीन पुल, दो की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, सीएम योगी ने तुरंत लिया संज्ञान

एटा (Etah) के मलावन थाना क्षेत्र में आज एक निर्माणाधीन पुल (underconstructed pull demolished) गिर गया जिसके नीचे कई लोगों को दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

एटाJun 19, 2020 / 10:23 pm

Abhishek Gupta

pull1.jpg

Pull

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले में शुक्रवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। यहां के मलावन थाना क्षेत्र में आज एक निर्माणाधीन पुल (underconstructed pull demolished) गिर गया जिसके नीचे कई लोगों को दबे होने की आशंका जताई जा रही है। पुल के जमींदोज होने के बाद चीख पुकार मच गई। डीएम (Etah DM) व एसएसपी ने तुरंत पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। सीएम योगी (CM Yogi) ने तुरंत मामले का संज्ञान लेकर एटा डीएम व एसपी को बचाव व राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दे दिए हैं। निर्माणाधीन पुल एनएचएआई का बताया जा रहा है। घटिया निर्माण सामग्री और निर्माण में लापरवाही की बात भी कही जा रही है। क्रेन से पुल का हिस्सा हटाने का प्रयास किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें- Coronavirus in UP: रोज टूट रहा कोरोना का रिकॉर्ड, शुक्रवार को आए 817 मामले

बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन हाईवे पर ओवरब्रिज बनाया जा रहा है। शाम के समय पुल के पास हाइड्रा मशीन से सामान रखा जा रहा था कि अचानक चार गार्डर नीचे गिर गए। इन गार्डरों के नीचे तीन वाहन दब गए, जिसमें एक पिकप, पुल पर काम करने वाली मशीन व एक बाइक बताई जा रही है। पिकप में भूसा भी था व उसमें तीन लोगों के होने की आशंका है। पुल पर काम कर रहे अन्य कर्मचारी हादसे के बाद भाग निकले।
ये भी पढ़ें- UP Weather Forecast: इन 30 जिलों में हुई बारिश, अगले तीन दिनों में मॉनसून को लेकर जारी हुआ अलर्ट

Pull demolished
हाइड्रा चला रहे मनवीर का कहना है कि अचानक गार्डर गिर गए। इसमें तीन वाहन दबे हुए हैं। पिकप में चार लोगों के अलावा पुल पर काम कर रहे दो-तीन लोग हैं। बचाव कार्य जारी है। गार्डरों इतनी वजनी है कि इन्हें हटाने के लिए प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।
Pull demolished

Hindi News/ Etah / एटा में गिरा निर्माणाधीन पुल, दो की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, सीएम योगी ने तुरंत लिया संज्ञान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो