scriptखंडहर में चल रही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा तो खुला ये बड़ा राज, देखें वीडियो | UP police recovered Illegal arms factory Smuggler arrested in etah | Patrika News
एटा

खंडहर में चल रही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा तो खुला ये बड़ा राज, देखें वीडियो

पुलिस ने मौके से एक शातिर असलहा तस्कर राम प्रकाश को गिरफ्तार किया है। एक अन्य असलहा तस्कर टुइयां मौके से फरार होने में सफल हो गया।

एटाMay 16, 2019 / 01:23 pm

अमित शर्मा

Illegal gun factory

खंडहर में चल रही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा तो खुला ये बड़ा राज, देखें वीडियो

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस और स्वाट टीम ने छापामारी की। खंडहर में चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री पकड़ ली। मौके से 15 तमंचों के साथ भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये हैं। पुलिस ने मौके से एक शातिर असलहा तस्कर राम प्रकाश को गिरफ्तार किया है। एक अन्य असलहा तस्कर टुइयां मौके से फरार होने में सफल हो गया।
नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की तलाश
थाना मारहरा पुलिस को सूचना मिली कि मिरहची रोड पर एक खंडहर में गुपचुप तरीके से अवैध असलहा फैक्ट्री चल रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो अवैध हथियार बनाए जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया शातिर असलहा तस्कर राम प्रकाश मारहरा थाना के अम्बरपुर भूड़िया गांव का रहने वाला है। लम्बे समय से असलहों का निर्माण कर रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि असलहा तस्कर पर जनपद एटा व कासगंज में चार से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वह अवैध असलहों को आसपास के जनपदों में सप्लाई करता है। पुलिस गिरफ्तार किये गये असलहा तस्कर से पूछताछ के बाद इस कारोबार के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Home / Etah / खंडहर में चल रही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा तो खुला ये बड़ा राज, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो