scriptइटावा: जिला अस्पताल के तीसरी मंजिल में बाइक, अखिलेश यादव ने कहा घोर आपत्तिजनक | Etawah: Bike in third floor of district hospital, Akhilesh Yadav tweet | Patrika News
इटावा

इटावा: जिला अस्पताल के तीसरी मंजिल में बाइक, अखिलेश यादव ने कहा घोर आपत्तिजनक

इटावा जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बाइक सवार मोटरसाइकिल लेकर घूम रहा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए इस घोर आपत्तिजनक बताया है। बोले गोरखधंधा बंद होना चाहिए।

इटावाMar 21, 2024 / 05:52 pm

Narendra Awasthi

जिला अस्पताल के तीसरी मंजिल में बाइक

तीसरी मंजिल पर दो बाइक

उत्तर प्रदेश के इटावा के जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है।‌ जिसमें बाइक सवार मोटरसाइकिल लेकर इमरजेंसी वार्ड की गलियों में घूम रहा है। वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि अस्पताल की तीसरी मंजिल पर युवक मोटरसाइकिल लेकर पहुंच गया। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है।‌ उन्होंने लिखा कि अस्पताल में स्ट्रेचर को ले जाने के लिए बनाए गए रैंप पर बाइक चलाकर तीसरी मंजिल तक ले जाने की छूट किसने दी है। इटावा पुलिस ने बताया कि संबंधित गाड़ी के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

 

यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

 

 

मामला इटावा के जिला अस्पताल का है। जहां एक बाइक सवार विकलांगों के लिए बनाई गई। रैंप के सहारे मोटरसाइकिल चलाते हुए तीसरी मंजिल तक पहुंच गया। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति पूछ रहा है कि किसकी इजाजत से मोटरसाइकिल यहां लेकर आए हो। वीडियो बनाने वाले ने नर्सिंग ड्यूटी स्टेशन और मेडिसिन कक्ष का बोर्ड भी दिखाया है। वीडियो बनाने वाले की पूछताछ से बैक फुट पर आया बाइक सवार अपनी मोटरसाइकिल वापस ले गया। इस दौरान गली में एक और मोटरसाइकिल खड़ी दिखाई पड़ती है। वीडियो में एक महिला भी दिखाई पड़ती है।

 

 

 

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

वायरल वीडियो के साथ अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। ‌उन्होंने लिखा कि स्ट्रेचर को ले जाने के लिए बनाई गई रैंप पर बाइक ले जाने की छूट किसने दी? प्रशासनिक और चिकित्सीय दृष्टिकोण से घोर आपत्तिजनक है। मोटरसाइकिल की आवाज से मरीजों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। हॉर्न बजाना अस्पताल के पास प्रतिबंधित है। बाइक का ईंधन का प्रदूषण मरीजों को नुकसान पहुंचा रहा है। यह गोरख धंधा बंद होना चाहिए। लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इस संबंध में इटावा पुलिस ने बताया कि संबंधित बाइक के खिलाफ एमबी एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई है।

Home / Etawah / इटावा: जिला अस्पताल के तीसरी मंजिल में बाइक, अखिलेश यादव ने कहा घोर आपत्तिजनक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो