scriptइटावा में कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस, खड़े ट्राले से टकराई, 4 की मौत | Etawah Kanpur Agra roadways bus standing trolley Accident 4 dead | Patrika News
इटावा

इटावा में कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस, खड़े ट्राले से टकराई, 4 की मौत

– हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार- टक्कर के बाद बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही गायब

इटावाAug 27, 2021 / 02:42 pm

Sanjay Kumar Srivastava

इटावा में कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस, खड़े ट्राले से टकराया, 4 की मौत

इटावा में कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस, खड़े ट्राले से टकराया, 4 की मौत

इटावा. इटावा जिले के बकेवर इलाके मे कानपुर आगरा हाइवे पर बिजौली गांव के पास कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस के रात करीब सवा दो बजे खड़े ट्रक से टकरा जाने से चार की मौत हो गई जब कि 31 सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। चीख पुकार सुन आसपास गांव के लोग मदद को दौड़ पड़े और पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से भाग गया। टक्कर के बाद बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही गायब हो गया। इस भयानक मंजर देखकर लोग सन्न रह गए।
इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि, रात दो बजे के आसपास यह दर्दनाक हादसा तब घटा जब आगरा डिपो की रोडवेज बस, कानपुर से आगरा जा रही थी। बकेवर पुलिस थाना पार करने के बाद तीव्र गति से चल रही रोडवेज की बस खडे ट्रक से जा टकराई। ऐसा कहा गया है कि चालक को नींद की झोंका आ गया। परिणामस्वरूप यह दर्दनाक हादसा पेश आया, लेकिन हादसे के बाद चालक मौके ए वारदात से फरार हो गया जब कि परिचालक बुरी तरह से घायल है।
दुर्घटना की सूचना पर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ भरथना पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल यात्रियों अस्पताल भिजवाया गया। गंभीर रुप से घायलों को मेडिकल यूनीवसिर्टी उपचार के लिए भेज दिया गया है। बस हादसे मे घायल परिचालक विजय सिंह का कहना है कि वो भी सो गया था एकाएक हुए हादसे के बीच वो भी अन्य बस यात्रियो के साथ घायल हो गया है जब कि चालक मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो