scriptEtawah nee: डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन अस्पताल का किया निरीक्षण, हुए नाराज | Etawah nee: Deputy CM inspected under construction hospital, got angry | Patrika News
इटावा

Etawah nee: डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन अस्पताल का किया निरीक्षण, हुए नाराज

इटावा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एसी में बैठ कर प्रदेश के संसाधनों को लूटने का काम किया है। इस दौरान निर्माणाधीन अस्पताल का भी निरीक्षण किया।

इटावाMay 24, 2023 / 05:06 pm

Narendra Awasthi

Etawah nee: डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन अस्पताल का किया निरीक्षण, हुए नाराज

Etawah nee: डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन अस्पताल का किया निरीक्षण, हुए नाराज

उत्तर प्रदेश के इटावा में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह वह लोग हैं। जिन्होंने एयर कंडीशन में बैठकर प्रदेश के संसाधनों को लूटा है। एक ही परिवार को आगे बढ़ाने का काम किया है। निरीक्षण के दौरान पाई गई खामियों पर नाराजगी व्यक्त की। आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के 1 दिन के वेतन रोकने के निर्देश दिए। डिप्टी सीएम चार्टर्ड प्लेन से इटावा के सैफई हवाई पट्टी पर उतरे। पीजीआई का उन्होंने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीएम, एसएसपी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की सरकार जन-जन की सरकार है। सर्व समाज की सरकार है। प्रदेश के सभी लोगों को उच्च शिक्षा व्यवस्था देने के लिए कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि सैफई के आयुर्विज्ञान संस्थान में निर्माणाधीन बिल्डिंग का निरीक्षण किया गया है। जिसे हर हालत में नवंबर तक पूरे करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें

साक्षी महाराज का अखिलेश यादव पर बयान, बोले पढ़े लिखे हैं, टारगेट बनाकर करते हैं काम

इमरजेंसी वार्ड में गंदगी मिली

डिप्टी सीएम ने कहा कि ट्रामा सेंटर के आकस्मिक वार्ड का निरीक्षण के दौरान गंदगी पाई गई है। जिसको लेकर सफाई कर्मचारियों की 1 दिन का वेतन रोकने का निर्देश दिया गया है। इटावा सैफई के पीजीआई में 500 बेड का अस्पताल बन रहा है। जिसके निरीक्षण के लिए डिप्टी सीएम पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान टूटे टाइल्स भी मिले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो