scriptEtawah news: यात्रियों से भरी बस रेलवे अंडर ब्रिज में फंसी, जेसीबी बुलाई गई | Etawah news: water logging in railway under bridge, bus stuck | Patrika News
इटावा

Etawah news: यात्रियों से भरी बस रेलवे अंडर ब्रिज में फंसी, जेसीबी बुलाई गई

इटावा के मैनपुरी अंडर ब्रिज में भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया। जिसमें रोडवेज बस फंस गई। जेसीबी के माध्यम से बस को बाहर निकाला गया। घटना के समय बस में 30 यात्री सवार थे। जिनमें बच्चे भी शामिल हैं।

इटावाMay 31, 2023 / 09:11 am

Narendra Awasthi

Etawah news: यात्रियों से भरी बस रेलवे अंडर ब्रिज में फंसी, जेसीबी बुलाई गई

Etawah news: यात्रियों से भरी बस रेलवे अंडर ब्रिज में फंसी, जेसीबी बुलाई गई

उत्तर प्रदेश के इटावा में बने रेलवे अंडर ब्रिज में भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया। जिसमें आगरा से इटावा आ रही रोडवेज बस फंस गई। घटना के समय बस में 30 यात्री थे। बस फंसने की जानकारी मिलने पर नगरपालिका की टीम ने राहत और बचाव कार्य चलाया। क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाला गया। इस बीच प्रभारी एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने राहत और बचाव कार्य को देखा। मौके पर एंबुलेंस भी आ गई थी। जलभराव की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अंडर ब्रिज में आवागमन पूर्ण रुप से बंद कर दिया है।

घटना इटावा मैनपुरी मार्ग पर स्थित मैनपुरी रेलवे अंडर ब्रिज की है। बीती शाम भारी बारिश के कारण अंडर ब्रिज में पानी भर गया। जिससे बस में बैठे यात्री परेशान हो गए। बड़े के साथ बच्चे भी बस में बैठे थे। बस फंसने की जानकारी मिलने पर नगरपालिका की टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी के माध्यम से बस को बाहर निकलवाया। इसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। यात्रियों को निकालने के लिए बस के ऊपर सीढ़ी भी लटका ही गई।

यह भी पढ़ें: गंगा पुल से युवती ने ऐसी जगह छलांग लगाई, जहां पानी कम था, फिर जो हुआ

प्रशासन की तरफ से नहीं की जाती व्यवस्था

बारिश के कारण मैनपुरी रेलवे अंडर ब्रिज में पानी भर जाता है। इंजन में पानी पहुंचने से गाड़ियां बंद हो जाती हैं। प्रशासन की तरफ से मौके पर किसी प्रकार की व्यवस्था नहीं की जाती है। वाहन फंसने के बाद ही आंखें खुलती हैं और बैरिकेडिंग लगाकर यातायात को बंद कराया जाता है। रोडवेज बस चालकों की भी लापरवाही सामने आ रही है। भारी बारिश जलभराव के बीच उन्हें बस लेकर नहीं जाना था। राहत कार्य के दौरान प्रभारी एसएसपी सत्यपाल सिंह सहित पुलिस टीम मौजूद थी।

Home / Etawah / Etawah news: यात्रियों से भरी बस रेलवे अंडर ब्रिज में फंसी, जेसीबी बुलाई गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो