scriptससुर ने रची बहू की हत्या की साजिश, जांच में जुटी पुलिस | father in law try to murder in etawah crime newws | Patrika News
इटावा

ससुर ने रची बहू की हत्या की साजिश, जांच में जुटी पुलिस

ससुर ने रची बहू की हत्या की साजिश, जांच में जुटी पुलिस

इटावाOct 07, 2017 / 06:26 pm

Ruchi Sharma

murder

murder

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में एक महिने से गायब अपने पति को ससुराल में खोजने आई महिला को उसके ससुर ने हत्या के इरादे से अगवा कर लिया और थाना बकेवर के लबारपुर गांव में उसे लोडर के नीचे दबाकर मारने का प्रयास किया जाने लगा। जब ग्रामीणों ने इस महिला की जान को खतरे में देखा तो ग्रामीणों ने तत्काल बकेवर थाना पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मलने पर तत्काल पुलिस लबारपुर गांव में पंहुची।
यह भी पढ़ें

दारोगा ने बीए की छात्रा को सुनाये अश्लील गाने, कहा- छम्मक छल्लो

पुलिस को आता देख आरोपी ससुर अपने साथियों के साथ फरार हो गया । पुलिस के कब्जे में आई यह महिला बुरी तरीके से घायल है । इसके ससुर और उसके साथियों ने इसके साथ पहले जमकर मारपीट की जिस कारण महिला के शरीर में अन्दरुनी चोंटे आई हैं । बताया गया कि इस महिला ने बकेवर कस्बे के एक दबंग परिवार के युवक के साथ छह महिने पूर्व प्रेम विवाह किया था, जिससे इस महिला का ससुर और अन्य रिश्तेदार बेहद नाराज थे । महिला ने बताया कि अपने ससुर की नारजगी देखते हुए वह अपने पति के साथ इटावा के ही भरथना कस्बे में रहने लगी थी ।
यह भी पढ़ें

प्रत्येक पांच में एक लखनवाइटस है जरूरत से ज्यादा मोटा

महिला का आरोप है कि एक महिने पहले उसके ममियां ससुर उसके पति को भरथना कस्बा स्थित उसके मकान से ले गये हैं । जिनका आज तक पता नही हैं । कल शाम यह महिला अपनी ससुराल अपने पति को खोजने आई थी । इस महिला का कहना है कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर न पंहुचती तो उसकी हत्या करने की योजना बनाई जा रही थी । इस घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है ।

Home / Etawah / ससुर ने रची बहू की हत्या की साजिश, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो