scriptपुलिस ने मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम | UP Police arrested 25000 prize criminal in etawah | Patrika News
इटावा

पुलिस ने मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस मुठभेड़ में पांच साल से दुष्कर्म कर हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार 25 हजार के इनामी अपराधी गोली लगने से घायल हो गया।

इटावाSep 07, 2019 / 03:18 pm

Neeraj Patel

पुलिस ने मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस ने मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौपुला के पास हुई पुलिस मुठभेड़ में पांच साल से दुष्कर्म कर हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार 25 हजार के इनामी अपराधी गोली लगने से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल करा दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मुठभेड़ स्थल पर बताया कि चौबिया इलाके के जगन्नाथपुर गांव के रहने वाला अजय उर्फ गुड्डू 5 साल पहले दुष्कर्म कर हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद में फरार हो गया था। पुलिस ने इसके अपराधिक मामलों को मददेनजर रखते हुए इस पर 25000 का इनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस इसकी सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि अजय उर्फ गुड्डू मोटरसाइकिल से आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर जा रहा है।

इसी आधार पर चौबिया थाना पुलिस और स्वॉट टीम ने इसकी घेराबंदी की लेकिन पुलिस टीम को देखने के बाद इसने पुलिस पर गोली चला दी। आत्मरक्षार्थ पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से अजय और गुड्डू जिस को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायलावस्था में गिरफ्तार किए गए अपराधी अजय यादव उर्फ गुडडू ने अपने गांव जगन्नाथपुर मे पांच साल पहले 12 साल की बच्चे का दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी थी। इस वारदात के बाद से अजय फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि अजय उर्फ गुडडू ने अपने साथी विजय सिंह, आशु और सुखदेव केे साथ मिल कर 10 मई 2015 को 12 साल के राजसिंह की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी जिसका शव 11 मई को बरामद हुआ। पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को तो गिरफतार कर लिया था लेकिन अजय यादव उर्फ गुडडू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

पुलिस मुठभेड़ को देखने के लिए हुए एक जुट

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर पुलिस मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद बड़ी तादाद में आस-पास के गांव वाले भी मौका ए वारदात पर पुलिस मुठभेड़ को देखने के लिए जुट गए। मुठभेड़ स्थल से एक मोटर साइकिल,एक तंमचा और कुछ खाली खोखे बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को 15000 का इनाम देना ऐलान एसएसपी ने मौके पर ही किया।

Home / Etawah / पुलिस ने मुठभेड़ में 25000 के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो