scriptपत्नी से विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर लेटा पति, ऊपर से गुजर गई हाईस्पीड ट्रेन, नहीं आई एक भी खरोंच | Young man found alive after passing train in Etawah | Patrika News
इटावा

पत्नी से विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर लेटा पति, ऊपर से गुजर गई हाईस्पीड ट्रेन, नहीं आई एक भी खरोंच

UP News: इटावा में पत्नी से झगड़े के बाद रेलवे ट्रैक पर लेट गया पति, ऊपर से तेज रफ्तार ट्रेन निकली, शख्स को एक खरोंच तक नहीं आई है। जाने पूरा मामला।

इटावाMay 31, 2023 / 08:49 pm

Shivam Shukla

Young man found alive after passing train in Etawah

पत्नी से झगड़े के बाद रेलवे ट्रैक पर लेटा युवक

UP News: वो कहते हैं न ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोय’ ये पंक्ति उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में चरितार्थ हुई है। इटावा में पत्नी से विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। जिसके बाद शख्स के ऊपर से हाईस्पीड ट्रेन गुजर गई। लेकिन शख्स को एक खरोंच तक नहीं आई है। इस धटना के बाद जीआरपी ने शख्स परिजनों को बुलाकर शख्स को सुपूर्द किया है।
ट्रेन से ऊपर निकली ट्रेन, शख्स को नहीं आई एक भी खरोंच
दरअसल, इटावा में मंगलवार यानी 30 मई को उस वक्त हंगामा हो गया, जब पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स भरथना रेलवे के स्टेशन के ट्रैक पर जाकर लेट गया। इसी दौरान वहां से हाईस्पीड ट्रेन अनन्या एक्सप्रेस मुकेश बाबू पुत्र अजय पाल निवाड़ी नगला सद्दू थाना भरथना के ऊपर से गुजर गई। लेकिन ट्रेन गुजरने के बाद वहां मौजूद सभी लोग उस वक्त चकित रह गए, जब युवक को एक खरोंच तक नहीं आई।
पत्नी से झगड़ा के बाद आत्महत्या करने पहुंचा था मुकेश
धटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने मुकेश बाबू को सुरक्षित स्थान पर लेकर गई और उससे रेलवे पटरी पर लेटने के बारे में पूछा। जिस पर मुकेश ने बताया कि वह पत्नी से झगड़े के बाद आत्महत्या के इरादे से पटरी पर लेटा था।
यह भी पढ़ें

IPL 2023 में यूपी के इन खिलाड़ियों ने छोड़ी अपनी छाप, कभी भी आ सकता है टीम इंडिया से बुलावा

पुलिस ने परिजनों को सकुशल वापस किया
शख्स ने पूछताछ में आगे बताया कि उसकी दो छोटी बेटियां हैं, उसकी पत्नी उसके साथ कहासुनी करती है, जिससे आहत होकर उसने शराब पी ली और आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था। पुलिस ने मुकेश के परिजनों को बुलाकर उसे सकुशल सुपूर्द कर दिया है।

Home / Etawah / पत्नी से विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर लेटा पति, ऊपर से गुजर गई हाईस्पीड ट्रेन, नहीं आई एक भी खरोंच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो