scriptफिर से नहीं होंगे क्लास 12 के भौतिकी और इकोनोमिक्स के पेपर, CBSE ने खबरों को बताया फेक | Not reconducting class 12 physics economics paper : CBSE | Patrika News
परीक्षा

फिर से नहीं होंगे क्लास 12 के भौतिकी और इकोनोमिक्स के पेपर, CBSE ने खबरों को बताया फेक

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Central Board of Secondary Education) क्लास 12 के भौतिकी (Physics) और इकोनोमिक्स के पेपर फिर से नहीं करवा रहा है।

Apr 03, 2019 / 03:02 pm

जमील खान

CBSE Exams 2019

Question questions will be replaced by 27 in question 37 questions

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Central Board of Secondary Education) क्लास 12 के भौतिकी (Physics) और इकोनोमिक्स के पेपर फिर से नहीं करवा रहा है। बोर्ड ने सोशल मीडिया पर इन दोनों विषयों के दोबारा परीक्षा होने की चर्चाओं को फेक करार दिया है। बोर्ड ने लोगों से कहा है कि सोशल मीडिया पर चल रहे ऐसे मैसेजेस को गंभीरता से नहीं लें।

CBSE ने 5 और 12 मार्च को भौतिकी और इकोनोमिक्स की परीक्षा का आयोजन करवाया था। बोर्ड ने जारी आधिकारिक बयान में कहा है कि व्हाट्सऐप पर ऐसे मैसेज सर्कुलेट हो रहे हैं जिनमें कहा जा रहा है कि क्लास 12 के भौतिकी और इकोनोमिक्स की परीक्षा फिर से आयोजित करवाई जाएगी। सोशल मीडिया पर यह मैसेज 28 मार्च, 2019 को सर्कुलेट हुआ था। मैसेज के के चौधरी के नाम से चला जो बोर्ड के पूर्व परीक्षा नियंत्रक थे। बोर्ड ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि दोनों विषयों की परीक्षा फिर से आयोजित नहीं होने जा रही है, इसलिए लोगों को सलाह दी जाती है कि वे ऐसे संदेशों पर विश्वास नहीं करें, ये फेक संदेश हैं।

Home / Education News / Exam / फिर से नहीं होंगे क्लास 12 के भौतिकी और इकोनोमिक्स के पेपर, CBSE ने खबरों को बताया फेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो