scriptकवर्धा में दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर, हादसे में एक चालक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल | Head-on collision between two trucks in Kawardha, one driver killed in the accident, another seriously injured | Patrika News
कवर्धा

कवर्धा में दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर, हादसे में एक चालक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

CG Accident: एक ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। केबिन में फंसे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक के चालक की हालत गंभीर है।

कवर्धाApr 23, 2024 / 04:51 pm

Shrishti Singh

Kawardha Road Accident: जिले से होकर गुजरने वाले रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे मार्ग में फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रतार दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गई। एक ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। केबिन में फंसे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक के चालक की हालत गंभीर है। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें

Bemetara Crime: बैंक का ताला तोड़कर 22 एटीएम कार्ड की हुई चोरी, आरोपियों ने लाखों रुपए किया पार

घटना बोड़ला थाना क्षेत्र के चिल्फी रोड पर हुई है। एक ट्रक में शिमला मिर्ची भरी थी, जबकि दूसरा ट्रक में लोहा भरा था। यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 30 बोड़ला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चिल्फी रोड पर बावा देवता के पास का हुआ है। सुबह करीब 6 बजे ट्रक क्रमांक एचआर 73 ए 1571 और आइसर आरजे 11 जीसी 7004 में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में आइसर वाहन के चालक राजा भैया चौधरी निवासी कुंवरपुरा जिला जालौन उत्तर प्रदेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको डायल 112 पुलिस के मदद से उपचार के लिए बोड़ला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलते ही बोड़ला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत कर शव को बाहर निकाल कर बोड़ला के मर्च्युरी ले गया।

यह भी पढ़ें

CG Lok Sabha Chunav 2024: PM मोदी ने कहा – जय जोहार… मैं आशीर्वाद मांगने आया हूं

लापरवाही बढ़ चुकी

नेशनल हाइवे पर हादसे बढ़ गए हैं। रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे मार्ग तेज रतार दो ट्रक भीड़े हैं। हालांकि हादसे की वजह बारिश भी मानी जा रही है। घटना के समय बारिश हो रही थी, जिसके चलते चालक रतार संभाल नहीं सके, जिनकी कारण टक्कर हो गई। ट्रक की केबिन देखकर ट्रकों की रतार का अंदाजा लगाया जा सकता है। जिस पर सावधानी बरतने की जरूरत थी। बारिश हुई है तो और अधिक सावधानी से वाहन चालन करने की जरूरत है।

Home / Kawardha / कवर्धा में दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर, हादसे में एक चालक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो