scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का राहुल गाँधी व अखिलेश यादव पर बड़ा बयान | Big statement of deputy CM Keshav Prasad Maurya | Patrika News
फैजाबाद

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का राहुल गाँधी व अखिलेश यादव पर बड़ा बयान

राम भक्तो के खून से अयोध्या को लाल करने वाले के खून को याद आ रहे भगवान – केशव प्रसाद मौर्या

फैजाबादSep 22, 2018 / 07:18 pm

Satya Prakash

faizabad

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का राहुल गाँधी व अखिलेश यादव पर बड़ा बयान

फैजाबाद : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या फैजाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान देश के प्रधानमंत्री को चोर जैसे शब्द का प्रयोग करने पर नाराजगी जताते हुए राहुल गाँधी व अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए जमकर खड़ी खोटी सुनाई.
राहुल गाँधी में अमेठी के सांसद बनने की भी हैसियत नहीं
केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आज कांग्रेस के लोग देश के प्रधानमंत्री पर इस तरह के शब्दों से आरोप लगा रहे हैं जिस शब्द को पुरे देश की जनता कभी भी बर्दास्त नहीं करती हैं जब कि कांग्रेस स्वयं भ्रष्टाचार और घोटाले व देश को दुनिया में पीछे ले जाने के लिए गंदें नाले का कार्य किया हैं. इस देश के प्रधानमंत्री मोदी जो विश्व के सबसे शक्तिशाली हैं उन पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं जब कि राहुल गाँधी की अमेठी के सांसद बनने की भी हैसियत नहीं हैं आज जो सवाल पूछा रहें हैं यदि अपने शासन में ईमानदारी से कार्य किया होता तो सवाल करने की जरुरत नहीं पड़ती. तथा बताया कि आज जिस अखिलेश के पिता के सरकार के समय राम भक्तो के खून से अयोध्या को लाल किया गया था आज उनको भगवान विष्णु याद आ रहे हैं. और राहुल गाँधी जो कभी भी हनुमान चालीसा नहीं पढ़ सके वो आज कैलाश मान सरोवर का दर्शन के लिए जा रहे हैं.
भ्रष्टाचार करने वाले जायेंगे जेल
वहीँ बताया कि प्रदेश में हर गाँव व युवाओं के विकास की योजनाये जो अब शुरू हुई हैं वह योजनाये गाँव में पहले भी जा सकती थी लेकिन आज जा रही हैं पहले की भी सरकार में सड़कें बनाती थी जो कि सिर्फ कागज में बन जाती थी मौके पर आप को कोई भी सडक नहीं दिखाई देता था लेकिन आज कोई भी सिर्फ कागज पर सडक बना कर दिखाए चाहे अधिकारी हो या ठेकेदार दोनों के लिए जेल के दरवाजे खुले रहते हैं. हम प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त विकास चाहते हैं उत्तर प्रदेश में यह सरकार 22 करोड़ जनता के समर्थनो और कार्यकर्ताओ के पसीने से बनी हैं और जिस वादें के साथ सरकार में आये उस एक एक वादे को पूरा करने का कार्य करेंगे.

Home / Faizabad / डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का राहुल गाँधी व अखिलेश यादव पर बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो