scriptनहर में मिला सेना का रॉकेट लॉन्चर, मची खलबली | Army rocket launcher found in Sirhind Canal Bathinda Punjab latest new | Patrika News
फरीदकोट

नहर में मिला सेना का रॉकेट लॉन्चर, मची खलबली

पंजाब के बठिंडा से बड़ी खबर आ रही है। यहां की सरहिंद नहर से एक रॉकेट लॉन्चर मिलने का मामला सामने आया है।

फरीदकोटJul 25, 2020 / 05:34 pm

Bhanu Pratap

rocket launcher

पंजाब के बठिंडा में सरहिंद नहर से मिला सेना का रॉकेट लॉन्चर

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा से बड़ी खबर आ रही है। यहां की सरहिंद नहर से एक रॉकेट लॉन्चर मिलने का मामला सामने आया है। रॉकेट लॉन्चर के जिंदा होने के कारण दहशत का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम और बॉम्ब डिस्पोजल टीम द्वारा मामले की जांच की।
तोड़ने का प्रयास किया गया

बम निरोधक दस्ता के मुताबिक आर्मी का रॉकेट लॉन्चर फिलहाल जिंदा है। रॉकेट लॉन्चर देखने में काफी पुराना लग रहा है। रॉकेट लॉन्चर पर चोटों के निशान है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है किसी ने तोड़ने का प्रयास किया है। रॉकेट लॉन्चर को नष्ट किया जाएगा ताकि कोई खतरा न रहे।
मछली पकड़ने वालों ने दी सूचना

पंजाब पुलिस के उपनिरीक्षक बलकार सिंह ने बताया कि मछली पकड़ने वालों ने सूचना दी कि रॉकेट लॉन्चर का गोला है। तब हम यहां आए और बम निरोधक दस्ता को सूचना दी। हो सकता है सेना द्वारा बेचे जाने वाले कबाड़ के संग आ गया हो। लाल रंग का है। बहुत पुराना है।
खाली स्थान पर नष्ट करेंगे

बम डिस्पोजल टीम के अधिकारी हरपिंदर सिंह ने बताया कि सेना का हथियार है। इस तरह के रॉकेट लॉन्चर मिलते रहते हैं। इसे मोटर सैल भी कहते हैं। मिलिट्री का ही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह कहां से आया है। इसे पुलिस के सहयोग से खाली स्थान पर नष्ट किया जाएगा।

Home / Faridkot / नहर में मिला सेना का रॉकेट लॉन्चर, मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो