scriptफिरोजपुर से करोड़ों की हेरोइन बरामद, 2 गिरफ्तार | Punjab News: 4 kg Heroin Seized In Ferozepur Punjab | Patrika News
फरीदकोट

फिरोजपुर से करोड़ों की हेरोइन बरामद, 2 गिरफ्तार

Punjab News: पुलिस (Punjab Police) पार्टी को ममदोट की तरफ से एक कार आती दिखाई दी जिसको शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया। युवकों ने…

फरीदकोटJan 19, 2020 / 10:08 pm

Prateek

फिरोजपुर से करोड़ों की हेरोइन बरामद, दो गिरफ्तार

फिरोजपुर से करोड़ों की हेरोइन बरामद, दो गिरफ्तार

(फिरोजपुर,फरीदकोट): पंजाब के फिरोजपुर जिले में काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने दो हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया। जिनसे 4 किलो हेरोइन बरामद की गई। काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी अजय मलूजा ने बताया कि उन्हें सीमावर्ती क्षेत्र ममदोट में कुछ युवकों के द्वारा हेरोइन की तस्करी संबंधी गुप्त जानकारी मिली थी। इसके बाद काउंटर इंटेलिजेंस डीएसपी जसबीर सिंह पन्नू व थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने फिरोजपुर के कस्बा ममदोट टी-पॉइंट पर नाकाबंदी की।

 

यह भी पढ़ें

इस मानवीय चेहरे से सेना ने अलगाववादियों को दिखा दिया आईना

इस दौरान पुलिस पार्टी को ममदोट की तरफ से एक कार आती दिखाई दी जिसको शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया। युवकों ने कार और तेज कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने कार का पीछा कर युवकों को पकड़कर जब उनकी तलाशी ली तो दोनों की कमर के साथ दो-दो पैकेट बंधे हुए मिले। पैकेट खोलकर देखने पर पता चला कि युवक हेरोइन की खेप लेकर किसी को देने जा रहे थे। बरामद हेरोइन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

आतंकियों के साथ पकड़े जाने पर बोला DSP- ”आपने पूरा खेल बिगाड़ दिया”, पूछताछ में हुए बड़े खुलासे

काउंटर इंटेलीजेंस के अधिकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान गुरप्रीत मेहता उर्फ गोरा वासी खुंदर उताड़ व सतनाम सिंह उर्फ सता वासी झुग्गे किशोर सिंह वाले के रूप में हुई है। पता चला है कि दोनों युवक लंबे समय से नशे की तस्करी करने का काम कर रहे थे। इनमें से सतनाम सिंह पर पहले भी हेरोइन की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं व इसके रिश्तेदार भी नशा तस्करी के धंधे में लिप्त हैं। एआईजी ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर इनका रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।

Home / Faridkot / फिरोजपुर से करोड़ों की हेरोइन बरामद, 2 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो