scriptगंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल | Owner Pushed The Maid In Sax Racket By Blackmalining | Patrika News

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

locationजालंधरPublished: Jan 07, 2020 04:29:42 pm

Submitted by:

Prateek

एक महिला ने अपनी नौकरानी के साथ जो किया वह किसी के (Sex Racket Case) साथ (Blackmailing) नहीं हो (Harassment) तो (Sexual Harassment) बेहतर (Punjab News) है (Sex Racket Gang)…
 

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

(कपूरथला,जालंधर): पंजाब के कपूरथला जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक महिला ने अपनी नौकरानी के साथ जो किया वह किसी के साथ नहीं हो तो बेहतर है। कम सैलेरी में काम कराना और ब्लैकमेलिंग कर नाबालिग नौकरानी से गंदा काम कराना महिला की आदत बन गया था। ऐसा कराकर वह मोटी रकम भी थी। पुलिस ने जब आरोपी महिला को पकड़ा तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।

 

यह भी पढ़ें

Video: पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्धारे पर पत्थरबाजी, सिखों को भगाने और शहर का नाम बदलने की धमकी

 

यूं कराती थीं गंदा काम…

 

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

दरअसल, एक नाबालिग लड़की जलौखाना चौक के पास रहने वाली सुनीता उर्फ मुन्नी पत्नी गोरा के यहां पिछले लगभग एक वर्ष से काम कर रही थी। घरेलू काम के बदले उसे केवल 2 हजार रुपए प्रतिमाह सैलेरी मिल रही थी। सुनीता ने नाबालिग की मजबूरी का फायदा उठाना शुरू कर दिया। हद तो तब हुई जब उसने अपनी नौकरानी को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया।


एक दिन आरोपी महिला ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में उसका सौदा कर दिया गया। नाबालिग से नशे की हालत में दुष्कर्म किया गया। सुनीता ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह अपनी नौकरानी को डराने लगी। यहीं से शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग कर गंदा काम कराने का सिलसिला।

 

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

यह भी पढ़ें

JNU Attack: पंजाब यूनिवर्सिटी में हंगामा, ‘बेटी बचाओ’ के जवाब में लगे ‘BJP-RSS-ABVP’ मुर्दाबाद के नारे

बढ़ा अत्याचार, पुलिस तक पहुंचा मामला…

जब अत्याचार हद से ज्यादा बढ़ गया तो पीड़ित नाबालिग ने इस संबंध में पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई। थाना सिटी के एसएचओ हरजिंदर सिंह का कहना है कि आरोपी महिला पर पहले भी एक केस नशा तस्करी का दर्ज है। शिकायत के आधार पर एसआई जसबीर सिंह, लेडी इंस्पेक्टर सुरिंदर कौर व अन्य पुलिस कर्मचारियों पर आधारित टीम ने आरोपी महिला के घर दबिश दी। महिला के घर पर ताला लटका मिला। मुखबिर खास ने सूचना दी कि आरोपी सुनीता उर्फ मुन्नी इस समय साबी पुत्र घुग्गा निवासी मोहल्ला महताबगढ़ के घर मौजूद है। पुलिस टीम ने तुरंत इस पते पर दबिश दी और उसे दबोचा। महिला ने हाथों में पॉलीथिन का लिफाफा पकड़ा हुआ था। तलाशी ली गई तो उसमें से 130 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो