scriptदबंग किरायेदार ने मकान में लगाई आग, मकान मालिक ने लगाया गंभीर आरोप | Fired In House farrukhabad | Patrika News
फर्रुखाबाद

दबंग किरायेदार ने मकान में लगाई आग, मकान मालिक ने लगाया गंभीर आरोप

दबंग किरायदार ने मकान में लगाई आग, मकान मालिक ने लगाया गंभीर आरोप

फर्रुखाबादOct 29, 2017 / 11:22 am

Ruchi Sharma

fire

fire

फर्रुखाबाद. बीते कई वर्षों से मकान में किराये पर रहे दबंग से मकान खाली कराने को लेकर मकान मालिक से विवाद चल रहा था। शुक्रवार को देर रात दबंग किरायेदार ने मकान में आग लगा दी और कुछ सामान घर के निकट नाले में फेंक दिया। वहीं मकान मालिक ने लूट कर घर में आग लगाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद पुलिस से जमकर कहा-सुनी हो गयी। बाद में पुलिस ने पानी डाल आग पर काबू पाया।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मन्नीगंज शोरोंवाली कोठी के निकट संजीव कुमार पुत्र बद्रीप्रसाद का मकान है। मकान संजीव की मां राजकुमारी के नाम पर है। उसमें राजीव शुक्ला पुत्र रामनरेश बीते कई वर्षों से किराये पर रह रहा है। मकान मालिक व किरायेदार में मकान खाली करने को लेकर विवाद चल रहा है। बीते दिनों पुलिस ने राजीव शुक्ला ने मकान खाली करने के लिये समझौता भी करा दिया था। समझौते के हिसाब से आज मकान खाली होना था। शुक्रवार को देर रात किरायेदार व मकान मालिक में मारपीट हुई। जिसमे संजीव की पत्नी राखी व अन्य परिजन घायल हो गये। संजीव अपनी पत्नी और छोटे चचेरे भाई शंकर किन्नर को लेकर कोतवाली पहुंचे।
जहां पुलिस ने उनकी बात पर जब ध्यान नहीं दिया बाद में पुलिस शंकर किन्नर को लेकर मकान पर गयी। जहां कमरा धू-धूं कर जल रहा था। वहीं जानकारी के मुताबिक दबंग राजीव शुक्ल पर जिले समेत आस-पास के जनपदों में 22 मुकदमे विभिन्न थानों में पंजीकृत है और दबंग क़िस्म का अपराधी है, वहीं पुलिस इस अपराधी के बारे में पहेले से कोई साक्ष्य नहीं जुटा पाई थी, वहीं अब पुलिस ने जब अपराधी होने की जाकारी मिली तो आनन फानन दबंग राजीव शुक्ल समेत उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और दोपहर को दबंग अपराधी की गिरफ्तारी कर ली मजे की बात यह है कि इतने बड़े अपराधी की कादरी गेट चौकी इंचार्ज अंगद सिंह मामले पर पहेले समझौता तो करा चुके थे लेकिन कर्रवाई कुछ भी नहीं की। इसी बात का नतीजा आज सामने आ गया और और अपराधी व उसके दबंग साथियों ने घटना को अंजाम दे दिया।

Home / Farrukhabad / दबंग किरायेदार ने मकान में लगाई आग, मकान मालिक ने लगाया गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो