scriptजब बेटे की जिद नहीं हुई पूरी तो बन गया हैवान, पिता पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, मच गई चीख पुकार | Son not get tractor from father, then he burnt the father by petrol | Patrika News
फर्रुखाबाद

जब बेटे की जिद नहीं हुई पूरी तो बन गया हैवान, पिता पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, मच गई चीख पुकार

ट्रेक्टर की मांग पूरी न होने पर बेटे ने मर्यादा तार तार कर दी। गुस्साये बेटे ने पिता को कमरे में बंद कर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। चीख पुकार सुन परिजनों व पड़ोसियों ने आग बुझाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की छानबीन की। हालांकि इस दौरान बेटा भी आग की चपेट में आ गया, उसे भी भर्ती कराया गया है।

फर्रुखाबादNov 27, 2021 / 10:11 pm

Arvind Kumar Verma

जब बेटे की जिद नहीं हुई पूरी तो बन गया हैवान, पिता पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, मच गई चीख पुकार

जब बेटे की जिद नहीं हुई पूरी तो बन गया हैवान, पिता पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, मच गई चीख पुकार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद जिले में ट्रैक्टर की ख्वाहिश पूरी न होने पर बेटे ने पिता पर पेट्रोल डाल आग लगा दी। आग की लपटों में घिरा पिता जान बचाने को भागे तो बेटा भी चपेट में आकर झुलस गया। पड़ोसियों ने किसी तरह आग बुझाकर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। सीएचसी से पिता को लोहिया अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि बेटा राजेंद्र सीएचसी में भर्ती है।
यह भी पढ़ें: कोर्ट के आदेश पर कमिश्नरेट के आठ पुलिस कर्मियों पर डकैती का मुकदमा हुआ दर्ज, जानिए पूरा मामला

बताया गया कि शमसाबाद के अकबरपुर दामोदर निवासी जौहरीलाल यादव का बड़ा पुत्र राजेंद्र पिछले कुछ दिनों से पिता से खेत बेचकर ट्रैक्टर खरीदने के लिए कह रहा था। बेटे की बात सुन पिता जौहरीलाल ने कहा कि वह वह जमीन नहीं बेचेंगे। वह मेहनत से पैसे कमाकर ट्रैक्टर खरीद ले। इस पर गुस्साए राजेंद्र ने शनिवार सुबह पिता को कमरे में बंद कर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।
आग लगते ही पिता के भागने पर बेटा राजेंद्र भी आग की चपेट में आ गया। चीख पुकार सुन दौड़े परिजनों व पड़ोसियों ने आग बुझाकर दोनों को सीएचसी पहुंचाया। रेफर होने पर पिता जौहरीलाल का लोहिया अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। थानाध्यक्ष मनोज भाटी ने बताया कि मामले की जानकारी की गई है। अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। यदि तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Home / Farrukhabad / जब बेटे की जिद नहीं हुई पूरी तो बन गया हैवान, पिता पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो