scriptCM योगी को BJP हटा देगी.. केजरीवाल के बयान पर फतेहपुर में योगी ने दी ये पहली प्रतिक्रिया | BJP will remove CM Yogi... Yogi gave this first reaction in Fatehpur on Kejriwal's statement | Patrika News
फतेहपुर

CM योगी को BJP हटा देगी.. केजरीवाल के बयान पर फतेहपुर में योगी ने दी ये पहली प्रतिक्रिया

Up Lok Sabha Election 2024: प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को फतेहपुर में भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आए इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लखनऊ में दिए गए ये बयान (भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार में लौटी तो सीएम योगी आदित्यनाथ को हटा दिया जाएगा) इस वाले बयान पर सीएम योगी ने दी ये प्रतिक्रिया।

फतेहपुरMay 16, 2024 / 08:48 pm

Pravin Kumar

CM Yogi in Fatehpur

फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ।

CM Yogi Adityanath in Fatehpur: फतेहपुर की बिंदकी विधानसभा के जोनिहा कस्बे में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में जनसभा के दौरान सीएम योगी ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला है। सीएम योगी ने इस बार चार सौ पार के नारे को दोहराते हुए केंद्र में तीसरी बार एनडीए की अगुवाई में मोदी सरकार बनने की बात कही है। वहीं सीएम केजरीवाल की जमकर चुटकी लेते हुए कहा कि संगत का असर बुरा होता है। जेल के साइड इफेक्ट मुझ पर थोपने का काम कर रहे हैं केजरीवाल…वहीं उन्होंने कहा कि ‘आप’ की खांसी से दिल्ली की जनता भी खांसती दिखाई दे रही है।
सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी की ये विशेषताएं बताई

वहीं समाजवादी पार्टी को उनके कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा कि सपा की विशेषता युवाओं के हाथ में तमंचा, वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभाओं में भीड़ ना जुटने की बात कहते हुए कहा कि जनता ने उनको बोल दिया है कि आपसे हमें कानून व्यवस्था का खतरा है, आप घर पर ही रहें, इसके साथ ही तमाम मुद्दों को इंडिया गठबंधन को घेरते हुए जमकर निशाना साधा है।

Hindi News/ Fatehpur / CM योगी को BJP हटा देगी.. केजरीवाल के बयान पर फतेहपुर में योगी ने दी ये पहली प्रतिक्रिया

ट्रेंडिंग वीडियो